BOLLYWOOD: आमिर खान को याद आए पिता, फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल पोस्ट

Aamir Khan remembers father by sharing photos, Written special post
BOLLYWOOD: आमिर खान को याद आए पिता, फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल पोस्ट
BOLLYWOOD: आमिर खान को याद आए पिता, फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेस्निस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग में व्यस्त हैं। आमिर को शूटिंग के बीच में पिता ताहिर हुसैन की याद आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ ही आमिर ने एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

आमिर खान ने रविवार को अपने पिता की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में पिता के साथ छोटे से आमिर खान नजर आ रहे हैं। आमिर ने अपने पिता को पकड़ा हुआ है। एक तस्वीर में आमिर खान के साथ उनकी मां जीनत हुसैन भी नजर आ रही हैं। बता दें, ताहिर हुसैन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है। वो बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ साथ निर्देशक भी थे। उन्होंने अपने काम से पूरे बॉलीवुड जगत को प्रभावित किया था। 

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: टीना आहूजा से लेकर सिद्धांत कपूर तक, इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स की बी-टाउन में नहीं चली किस्मत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Remembering my father...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

यह खबर भी पढ़ें: TRAILER RELEASE: Fast Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, फैमिली ट्विस्ट के साथ चकरा देने वाला कार एक्शन

आमिर के प्रोजेक्ट्स 
आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा इस क्रिसमस सोलो रिलीज के लिए तैयार है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्ट‍ि की है। इस ट्वीट में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद दिया है। आमिर खान ने ट्वीट किया- "कभी-कभी बस एक बातचीत से ही सब कुछ होता है। आग्रह के बाद फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद। उनकी फिल्म के लिए उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।" 

Created On :   2 Feb 2020 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story