दैनिक भास्कर हिंदी: TRAILER RELEASE: Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, फैमिली ट्विस्ट के साथ चकरा देने वाला कार एक्शन

February 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क मुंबई। हॉलिवुड फिल्मों की सबसे शानदार फ्रैंचाइजी में से एक 'Fast and Furious 9' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'फास्ट 8' यानी Fate of the Furious के बाद इस फिल्म 'F9' में भी धमाकेदार एक्शन और ड्रामा और फैमिली ट्विस्ट है। रिलीज किए जाने के कुछ ही घंटे के भीतर ट्रेलर यूट्यूब पर वायरल हो गया है। फिल्म की सीधी टक्कर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से है। ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म भारत में क्या कमाल करती है।

ट्रेलर में विन डीजल और जॉन सीना की टक्कर काफी आकर्षित है। WWE सुपरस्टार जॉन सीना कई मायनों में विन डीजल पर भारी पड़ते भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त कार चेजिंस सीन्स और कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म के डायरेक्टर फैन्स को एक बार फिर से कुछ नया दिखा पाने में कामयाब रहे हैं। भारत में फिल्म 22 मई को रिलीज होगी, लेकिन ट्रेलर ने फैन्स में एक्साइटमेंट डबल कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें: WEB SERIES: वेब सीरिज में काम करेंगी सोनाक्षी, रीमा कागती के निर्देशन में बनेगी सीरिज

फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट
'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' की स्क्रिप्ट का जिम्मा क्रिस मॉर्गन के साथ न्यू कमर डेनियल केसी ने संभाला है। फिल्म के ट्रेलर में शुरुआत में विन डीजल और मिशेल रोड्रिग्ज़ की फैमिली लाइफ और जर्नी को दिखाया गया है। यहां फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट नजर आ रहा है उसमें विन डीज़ अपने भाई यानी जॉन सीना के खिलाफ हो जाते हैं, जिसे 'Fate of the Furious' में विलन चार्लीज़ थेरॉन की ओर से मदद मिलता है।

 

यह खबर भी पढ़ें: TIKTOK: इन टिकटॉक स्टार्स को मिला फेम, कुछ को मिला फिल्म में काम का मौका

 

पिछली फिल्म से कितना अलग?
इस सीरीज की हर फिल्मों की तरह 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' में भी जबरदस्त कार रेसिंग और रोमांच है। ट्रेलर काफी जानदार नजर आ रहा है। कुछ फैन्स को यह 'Fate of the Furious' से ज्यादा दमदार लग रहा है। लोगों का मानना है कि लिन ने फैन्स को अब तक शानदार 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस' का स्वाद चखाया और यकीनन इस फिल्म में उनका बेस्ट नजर आनेवाला है।


 

खबरें और भी हैं...