दैनिक भास्कर हिंदी: TIKTOK: इन टिकटॉक स्टार्स को मिला फेम, कुछ को मिला फिल्म में काम का मौका

January 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कहते हैं सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है, जहां कोई भी आम इंसान अपने खास टैलेंट से बहुत ही जल्द फेम पा सकता है। कुछ ऐसा ही एक प्लैटफॉर्म है टिकटॉक का, जिसने कई आम इंसान को खास बना दिया है। कुछ टिकटॉक स्टार्स तो ऐसे हैं जिन्हें फिल्म और वीडियो एल्बम तक के ऑफर मिल चुके हैं। तो वहीं, कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जिन्होंने टिकटॉक पर अपना टैलेंट दिखाने के बाद फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। तो आइए जानते हैं किस टिकटॉक स्टार्स को मिला फेम?

टिकटॉक को भले ही कितना भी कोसा जाए, लेकिन एक बात को तय है कि इस एप ने कई आम इंसान को खास बना दिया है। टिकटॉक का क्रेज इतना बड़ गया है कि अब फिल्म स्टार्ट भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टिकटॉक की दुनिया में एंट्री करने लगे हैं। बेशक टिकटॉक स्टार्स बॉलीवुड की दुनिया में सितारों की तरह चमक न रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें इतनी चमक मिली है कि इन्होंने बॉलीवुड के आसमान तक उड़ान भर ली है... 

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO VIRAL: रणवीर सिंह ने किया को-स्टार को किस, बाद में याद आईं दीपिका, देखें वीडियो

अपने लुक्स, टैलेंट, lip sync, कॉमेडी टाइमिंग ने इन सितारों को करोड़ों फॉलोअर्स ही नहीं दिए बल्कि एक अलग पहचान भी दिलाई है। और इसी पहचान की बदौलत अब ये सिर्फ टिकटॉक स्टार न रहकर एक्टर कहलाने लगे हैं। बॉलीवुड से इन्हें काम मिलने लगा है। इनकी पॉपुलैरिटी को कैश किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: TV SHOW: डॉ. रिद्धिमा से माया तक का सफर, तलाक के बाद कुछ ऐसा था जेनिफर का हाल

इसके अलावा भी अर्शिफा खान, आशिका भाटिया, नगमा मिराजकर, लकी डांसर, हसनैन खान, अदनान शेख, मंजुल खट्टर, गरिमा चौरसिया, अवेज दरबार, रियाज एली, जन्नत जुबैर और अवनीत कौर को कई विज्ञापनों में देखा गया है। ये सितारे अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। इन्हें बड़े-बड़े कार्यक्रमों में गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है। हाल ही में पॉल्यूशन कंट्रोल को लेकर एक वीडियो 'हवा आने दे' लॉन्च किया गया जिसमें बड़े-बड़े सिंगर्स के साथ इन टिकटॉक स्टार को लिया गया था।