दैनिक भास्कर हिंदी: टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं करीना कपूर खान, DID को जज करने की ली इतनी फीस

July 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर इन दिनों टीवी पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। वे डांस रिएलिटी शो 'डांस ​इंडिया डांस' को जज कर रही हैं। उनके टीवी डेब्यू को लेकर फैंस बहुत खुश हैं। रिपोर्ट के अनुसार करीना इस शो को जज करने के लिए मोटी फीस वसूल रही हैं। 

बताया जा रहा है कि ​करीना ने इस शो के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इसी के साथ करीना टीवी पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं । इस शो से पहले करीना ने कहा था कि वो जो कुछ भी डिजर्व करती हैं वो उन्हें मिल रहा है । 

टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस करीना ने कहा था कि 'हमें टीवी के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत होती है। इसलिए फीस तो अच्छी मिलेगी ही। जब मेल जज को अच्छा अमाउंट मिलता सकता है तो फीमेल जज को क्यों नहीं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि कोई मेन स्ट्रीम एक्ट्रेस अपने करियर के पीक प्वॉइंट पर आकर किसी शो की जज बनी है। मुझे लगता है कि मैं जो डिजर्व करती हूं मुझे वही मिल रहा है।'

ऐसा पहली बार नहीं कि करीना को कोई टीवी शो ऑफर हुआ हो, इसके पहले भी उन्हें इस तरह के कई ऑफर मिल चुके हैं। जिस पर करीना ने कहा था कि 'टीवी को बहुत समय देना पड़ता है। तैमूर के होने के बाद मैं आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं कर सकती थी। मैं एक कामकाजी मां हूं लेकिन मुझे अपने बेटे के साथ भी वक्त बिताना है। मैं उसके डिनर करने से पहले घर पहुंचना चाहती हूं। इसके बाद मैं पूरा समय उसके साथ बिताती हूं।'

'इसी शर्त के साथ मैंने ये शो साइन किया है। मेकर्स ने मुझे सपोर्ट किया और मेरा टाइम बैलेंस करने में वो मदद करते हैं।' बता दें करीना ने हालही में फिल्म अंग्रेजी ​मीडियम की शूटिंग खत्म की है। फिल्म मी शूटिंग लंदन में चल रही थी। इसके अलावा वे 'गुड न्यूज', 'तख्त' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्मों में बिजी हैं। 

खबरें और भी हैं...