दैनिक भास्कर हिंदी: Housefull 4 Review: दिवाली धमाका लेकर आई 'हाउसफुल 4', सिनेमाघर हुए हाउसफुल

October 26th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर काफी बज बना था। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस ​फिल्म में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। इस फिल्म की कहानी दो हिस्सों में बंटी है। इसमें पुनर्जन्म का कॉन्सेप्ट कॉमेडी के साथ दिखाने की कोशिश की गई है।

अक्षय कुमार हैरी के रोल में एक नाई हैं जिन्हें भूलने की बीमारी है। उसके दो भाई मैक्स और रॉय हैं। तीनों किसी तरह से एक अरबपति की बेटियों को पटाते हैं ताकि उनसे शादी कर सकें। वे सभी शादी के लिए सितमगढ़ पहुंचते हैं, जहां निराला कामदेव प्रकट होते हैं। इसके बाद उनके पिछले जनम की कहानी शुरू होती है। फिल्म का पहला भाग 15 वीं शताब्दी में सेट किया गया है। जिसमें अक्षय कुमार का बाला किरदार काफी तारीफ़ बटोर ले जाता है। अक्षय इस फिल्म में कमाल के सुर लगा रहे हैं। रीतेश और बाकी कलाकार भी अपनी अपनी जगह फिट साबित हुए हैं। 

फिल्म के गाने तो पहले ही हिट हैं। लोगों ने इस फिल्म को हाउसफुल 4 की सबसे अच्छी सीरीज बताया है। फिल्म का डायरेक्शन कमाल है। सभी एक्टर्स ने कमाल का काम किया है। दिवाली हॉलीडे सीजन में यह फिल्म कॉमेडी का एक भरपूर पैकेज है। आपको एक बार यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...