comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

नताशा दलाल पहुंची अलीबाग,आज हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में, सभी मेहमानों का हुआ कोविड टेस्ट


डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसको लेकर तैयारियों जोरो पर हैं। नताशा अपने वेडिंग प्लेस यानि कि अलीबाग परिवार वालों के साथ पहुंच चुकी हैं। आज हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार, हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में और रविवार को शादी होगी। मेहमानों की लिस्ट कोरोना की वजह से छोटी रखी गई हैं, लेकिन मुंबई के बांद्रा में प्राइवेट डॉक्टर्स की सेवाएं लेकर शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट पहले ही करा लिया गया हैं। वहीं, मांडवा पुलिस इस शादी के लिए तैनात की गई हैं। 

Newswrap, January 22: Varun Dhawan, Natasha Dalal's wedding update, Imran Khan's alleged affair & more | PINKVILLA

बता दें कि, 'द मैन्शन हाउस' के बाहर मांडवा पुलिस की एक टीम मौजूद हैं,जो वहां की सुरक्षा के लिए तैनात की गई हैं। महाराष्ट्र के अलीबाग में दोनों की शादी होने वाली हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी मुंबई में अपना कोविड टेस्ट कराया हैं। इतना ही नहीं, इस शादी में वही लोग पहुंचे हैं जिनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Who is Natasha Dalal? | Entertainment News,The Indian Express

डेविड धवन के बड़े भाई और वरुण धवन के चाचा अनिल धवन भी अपनी बेटी अंजनी और पत्नी के साथ अलीबाग के मांडवा जेट्टी पहुंच चुके हैं। बता दें कि, यहां से शादी का वेन्यू महज 10 मिनट की दूरी पर हैं। वहीं वरुण धवन आज शाम तक अपने अलीबाग पहुंचेंगे। शादी के लिए सभी गेस्ट को ई-इंविटेशन दिया गया है। 

Varun Natasha wedding Bollywood's Mehndi Queen veena nagda will apply Mehndi to Natasha dalaal Varun Dhawan wedding guest list david dhawan SRY

कमेंट करें
x3Z2G
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।