comScore

Wedding Anniversary: अमिताभ और जया आज मना रहे हैं शादी की 47वीं सालगिरह, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Wedding Anniversary: अमिताभ और जया आज मना रहे हैं शादी की 47वीं सालगिरह, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस अवसर को खास बनाने के लिए  अमिताभ ने जया भादुड़ी संग उनकी शादी के एक किस्से को साझा किया है। वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा ने भी अपने मां पिता को शादी की इस सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि दोनों ने साल 1973 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म जंजीर के रिलीज होने के एक महीने बाद शादी कर ली थी। प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 मई, 1973 को रिलीज हुई थी और इन्होंने इसके एक महीने से भी कम समय के अंदर 3 जून को शादी कर ली थी।

अमेरिका में आंदोलन को बॉलीवुड के सपोर्ट पर भड़कीं कंगना,  बोली- साधुओं की मौत पर क्यों थे चुप?

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा, आज 3 जून, 1973 को 47 साल पूरे हुए। हमने पहले से ही ऐसा सोच कर रखा था कि अगर जंजीर को सफलता मिलती है, तो कुछ दोस्त मिलकर इसे सेलिब्रेट करने के लिए पहली बार लंदन जाएंगे..मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि तुम किस-किसके साथ जा रहे हो? जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ कौन-कौन जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि उससे शादी कर लो फिर जाओ, वर्ना तुम नहीं जा सकते..!! तो मैंने उनकी आज्ञा का पालन किया।

अमिताभ ने अपनी शादी के मंडप से कुछ तस्वीरें भी साझा की है, जिसमें वह जया की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके पिता व महान कवि हरिवंश राय बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार और उनके छोटे बेटे अभिषेक बच्चन ने शादी की सालगिरह पर माता-पिता को शुभकामनाएं दीं। अभिषेक ने अमिताभ और जया की एक फिल्म की पुरानी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी एनीवर्सरी मां और पा. लव यू.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Anniversary Ma and Pa. Love you.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वहीं बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ और जया की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में अमिताभ ठहाका लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जया भी उनके साथ हंसती हुई दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Anniversary

A post shared by S (@shwetabachchan) on

कमेंट करें
bLf5U