comScore

IFFI 2019: जब थलाइवा ने बिग बी को दिया ये विशेष पुरस्कार, तब शंहशाह ने कही ये बात

IFFI 2019: जब थलाइवा ने बिग बी को दिया ये विशेष पुरस्कार, तब शंहशाह ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। गोवा में बुधवार को 50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया। इस दौरान सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बाबुल सुप्रियो, मनोज तिवारी, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, प्रियदर्शन और प्रसून जोशी जैसी कई हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस अवॉर्ड फंक्शन में जहां अमिताभ को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। वहीं रजनीकांत को बॉलीवुड, तमिल और तेलुगू में अहम योगदान के लिए आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया।

अमिताभ और रजनीकांत दो बार मंच पर साथ गए। क्योंकि एक बार अमिताभ ने रजनीकांत को आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड​ दिया। तो वहीं दूसरी बार थलाइवा ने अमिताभ को विशेष पुरस्कार से नवाजा। इस मौके पर अमिताभ ने सभी को संबाधित करते हुए अपने और रजनीकांत के रिश्ते के बारे में भी बताया।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि 'सभी गणमान्य लोगों, देवियों और सज्जनों आपके इस सम्मान और अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, इस सफर में कई निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं, संगीतकारों का योगदान रहा है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं, लेकिन सबसे ज्यादा आभार जनता का है। जनता का यह ऋण कभी नहीं उतार पाऊंगा, शायद मैं उतारना भी नहीं चाहता। भारत सरकार और गोवा सरकार का धन्यवाद।' शंहशाह ने आगे कहा कि 'रजनीकांतजी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं। यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें। रजनीकांत बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो हमेशा प्रेरित करते हैं।'

बता दें गोवा भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव हर साल की तरह इस साल भी 9 दिनों तक चलेगा। इस फिल्म फेस्टिवल में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवॉर्ड शो में करण जौहर, रकुल प्रीत सिंह समेत सिने जगत की तमाम ​हस्तियां शामिल हुई हैं।

कमेंट करें
XTDSL