स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अर्जुन बिजलानी ने वाघा बॉर्डर पर जाने का अनुभव साझा किया

Arjun Bijlani shares experience of visiting Wagah border on Independence Day
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अर्जुन बिजलानी ने वाघा बॉर्डर पर जाने का अनुभव साझा किया
टीवी एक्टर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अर्जुन बिजलानी ने वाघा बॉर्डर पर जाने का अनुभव साझा किया
हाईलाइट
  • स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अर्जुन बिजलानी ने वाघा बॉर्डर पर जाने का अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपना उत्साह दिखाते हुए 2019 में वाघा सीमा पर जाने को याद किया और अपना अनुभव साझा किया।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मैं उन स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम करती हूं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया।

अर्जुन ने आगे कहा, मैंने 2019 में वाघा बॉर्डर का दौरा किया और यह एक खुशी की बात थी। अनुभव ने मुझे अवाक कर दिया। उस जगह का पूरा माहौल बहुत अच्छा है। हर किसी को अपने जीवनकाल में एक बार अवश्य जाना चाहिए। मैं भाग्यशाली हूं कि इसकी वजह से मेरा पेशा मुझे ऐसे लोगों से मिला जो लगातार हमारे देश की सेवा करते हैं।

इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपनी पंसदीदा फिल्मों के लेकर भी बात कहीं, वह साझा करता है, मेरी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म बॉर्डर है और मुझे संदेसे आते हैं गाना बहुत पसंद है। मैंने यह गिनती खो दी है कि मैंने कितनी बार फिल्म देखी है। उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक मेरी दूसरी पसंदीदा फिल्म है।

अपनी स्वतंत्रता दिवस पर अपनी योजनाओं के बारे में उन्होंने कहा, मैं शहर से बाहर जा सकती हूं, लेकिन मैं अपने बेटे अयान के साथ टीवी पर कुछ देशभक्ति वाली फिल्म जरूर देखूंगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story