Trailer: मजेदार है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर, मूवी में आयुष्मान और जितेंद्र का किस

Trailer: मजेदार है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर, मूवी में आयुष्मान और जितेंद्र का किस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने डिफरेंट अंदाज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर हैं। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर ​रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना अपने को स्टार जितेंद्र कुमार के साथ ब्रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

फिल्म के ट्र्रेलर में आयुष्मान खुराना और स्टार जितेंद्र कुमार की लवस्टोरी दिखाई गई है। वे कैसे अपने घरवालों से लड़कर अपने प्यार को अंजाम देते हैं। ट्रेलर में आयुष्मान कहते नजर आते हैं कि दुनिया से लड़ना आसान होता है, लेकिन घरवालों से लड़ना नहीं। ट्रेलर में दो खास बातें और भी हैं। वह यह कि आयुष्मान और जितेंद्र का लंबा किस... और दूसरा आयुष्मान की नोजरिंग।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में आयुष्मान खुराना और ​जितेंद्र कुमार के अलावा गजराज राव, नीना गुप्ता, मनुऋषि चड्ढा, जीतू के, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, पंखुरी अवस्थी, और नीरज सिंह जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। इसकी स्किप्ट भी उन्होंने ही लिखी है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। य​ह फिल्म 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Created On :   20 Jan 2020 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story