दैनिक भास्कर हिंदी: वाराणसी में आयुष्मान खुराना, शुरु करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

September 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई । फिल्म ड्रीमगर्ल अभी पर्दे से हटी तक नहीं है और आयुष्मान ने अपनी नई फिल्म शूट करने की तैयारी में हैं। उनकी यह फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है, जिसका नाम है 'शुभ मंगल और ज्यादा सावधान'। फिल्म की शूटिंग के लिए आयुष्मान वाराणसी पहुंच चुके हैं। मशहूर निर्माता निर्देशक आनंद एल राय फिल्म इस फिल्म के निर्माता' हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oops I dropped the mic!

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर से एक सामाजिक मुद्दे से जूझते नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक समलैंगिक प्रेम कहानी में अभिनय करने जा रहे हैं। आयुष्मान का उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत के साथ एक खास नाता रहा है और आयुष्मान वहां के शूटिंग स्थलों को अपने लिए भाग्यशाली भी मानते रहे रहे हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश का भोजन, स्थानीय संस्कृति, रीति-रिवाज और संगीत भी पसंद हैं। ऐसे में शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में भी वह प्रदेश की एक अलग छवि प्रस्तुत करते नजर आएंगे।

बता दें आयुष्मान हर बार दर्शकों को कुछ अलग परोसते हैं। उनकी फिल्मों के कंटेंट बहुत अलग होते हैं। इस वक्त उनके पास जबरदस्त कंटेंट वाली फिल्मों की भरमार है। ड्रीमगर्ल के बाद, अब जल्द ही उनकी फिल्म 'बाला' रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्मों की अच्छी च्वाइस की वजह से आज आयुष्मान बॉलीवुड सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार हैं। जिसके चलते वे अपने कॅरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...