comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जानिए, अर्जुन रामपाल ने 1 हफ्ते में कैसे दी कोरोना को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

जानिए, अर्जुन रामपाल ने 1 हफ्ते में कैसे दी कोरोना को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल कोरोना की चपेट में आए थे और 1 हफ्ते के अंदर वो रिकवर भी हो गए। अर्जुन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। अर्जुन ने इतनी जल्दी ठीक होने का राज भी बताया है। दरअसल, अर्जुन ने कोरोना वैक्सीन की खुराक पहले ही ले ली थी, जिसकी वजह से उन्हें जल्दी ठीक होने में मदद मिली।

क्या कहा अर्जुन ने

  • अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है।
  • तस्वीर पोस्ट करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा कि, मैं  सभी पीड़ितों और परिवारों को उनके नुकसान के लिए प्रार्थना करता हूं। दोनों टेस्ट निगेटिव आने के बाद काफी धन्य महसूस कर रहा हूं। ईश्वर दयालु है। डॉक्टरों ने बताया कि मैंने इतनी तेजी से रिकवरी इसलिए कर ली क्योंकि मैं अपना पहला वैक्सीन की डोज ले चुका था। इस प्रकार वायरल लोड बहुत कम हो गया।
  • अर्जुन ने आगे लिखा,  मैं सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने और सभी सुरक्षा उपायों को जारी रखने का आग्रह करूंगा। आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। सकारात्मक रहें, सुरक्षित रहो, स्मार्ट बनो, यह भी गुजर जाएगा।'
  • वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में कंगना रनौत और दिव्या दत्ता के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही अर्जुन 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और 'नास्तिक' में भी दिखाई देने वाले है।
कमेंट करें
p1dJT