comScore

अपने मां बनने की बात पर बोलीं सुष्मिता, कहा- सही फैसला था

अपने मां बनने की बात पर बोलीं सुष्मिता, कहा- सही फैसला था

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हालही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि 24 साल की उम्र में उन्होंने मां बनने का फैसला किया और यह उनकी जिंदगी का सबसे सही फैसला था। 

सुष्मिता ने कहा कि ''24 साल की उम्र में मैंने जो बुद्ध‍िमानी भरा फैसला लिया वह मां बनने का फैसला था। इसने मेरी जिंदगी में ठहराव लाया। लोगों को लगता है कि मैंने चैरिटी का बहुत नेक काम किया है लेकिन असल में यह आत्म-संरक्षण (खुद का बचाव) था। इस काम के जरिए मैं खुद को बचा रही थी।"

'एक्ट्रेस होना चुनौती भरा काम है। यह एक बहुत सेल्फ-सेंटर्ड (आत्मकेंद्रि‍त) काम है। आपको खुद ही अपने लिए सब कुछ करना होता है। सफल होने के लिए आपकी महत्वाकांक्षाएं अपने उच्चतम स्तर पर होनी चाहिए, लेकिन मैं अपने 24 साल की उम्र पर गर्व महसूस करती हूं क्योंकि मैं अडॉप्शन की प्रक्रिया में देरी कर सकती थी, अपनी आवाज को नजरअंदाज करते हुए, लेकिन मैंने ऐसा किया नहीं।

बात दें एक्ट्रेस ने 24 साल की उम्र में यानी की 2000 में अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अलीशा को गोद लिया। उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशा अपनी मां सुष्म‍िता के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि वे फिल्मों में वापस आने वाली हैं। सुष्मिता ने यह भी बताया कि वे डायरेक्टर फराह खान को फिल्म मैं हूं ना के सीक्वल के लिए मना रही हैं।

कमेंट करें
OskPw