comScore

LOCKDOWN: दीया जलाने की अपील पर धर्मेंद्र ने जलाई मशाल, कहा- कोरोना को जड़ से उखाड़ेंगे

LOCKDOWN: दीया जलाने की अपील पर धर्मेंद्र ने जलाई मशाल, कहा- कोरोना को जड़ से उखाड़ेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे सभी देशवासियों से दीया जलाने की अपील की थी। 9 मिनट के लिए दीया जलाने के इस अपील को सभी ने गंभीरता से लेते हुए दीये, मोमबत्ती जलाए। बॉलीवुड में भी तमाम सितारों ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में पीएम की अपील को साकार किया। एक्टर धर्मेंद्र ने भी मशाल जलाकर कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी सहभागिता दिखाई।

मशाल जलाकर की पीएम की तारीफ
धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडीयो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा- "दोस्तों देश के 130 करोड़ भारतवासियों की पीड़ा, हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के चेहरे पर साफ दिखाई देती है और उस पीड़ा के पीछे अपने देशवासियों के लिए कुछ कर गुज़रने के इरादे भी नज़र आते हैं। इसीलिए उन्होंने कहा है, आज एक दीया जलाया जाए।"

LOCKDOWN: तैमूर अली खान बने ज्वेलरी डिजाइनर, मां करीना के लिए बनाई नेकलेस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

उन्होंने आगे कहा, "ये दीया खुद से एक वादा है, एक प्रतिज्ञा है कि हम सब मिलकर इस नामुराद, इस जानलेवा बीमारी कोरोना को जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे। मेरी दुआ है आप सब के लिए, खुश रहिए, सेहतमंद रहिए और जल्दी जल्दी अपने देश को एक खूबसूरत देश बना लो। आप सभी को मेरा प्यार।"

LOCKDOWN: दीया मिर्जा ने लगाई सानिया मिर्जा की फटकार, दी जजमेंटल ना होने की नसीहत, जानें पूरा मामला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#9baje9minute

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बता दें कि धर्मेंद्र के अलावा भी कई सितारों ने पीएम की अपील पर दीया जलाया है। इनमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, कृति सैनन और डेज़ी शाह जैसे सितारे शामिल हैं।


 

कमेंट करें
DGuit