comScore

LOCKDOWN: तैमूर अली खान बने ज्वेलरी डिजाइनर, मां करीना के लिए बनाई नेकलेस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

LOCKDOWN: तैमूर अली खान बने ज्वेलरी डिजाइनर, मां करीना के लिए बनाई नेकलेस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर


डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स अपने हुनर को निखार रहे हैं। ऐसे में स्टार किड तैमूर अली खान भी पीछे नहीं रहे और ज्वेलरी डिजाइनर बन गए हैं। उन्होंने अपनी मां करीना के लिए बेहद ही खूबसूरत नेकलेस डिजाइन किया है। इस नेकलेस की खास बात ये है कि ये खाने वाले पास्ता से बनाया गया है, जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

तैमूर ने बनाई ज्वेलर
करीना कपूर खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ खूब सारा समय बिता रही हैं। जहां बाकी सभी स्टार्स अपने घर में कुकिंग और साफ सफाई में लगे हुए हैं, वहीं करीना अपने नन्हें राजकुमार की कलाकारी को देख खुश हो रही हैं। तैमूर अली खान आजकल ड्राइंग कर रहे हैं और पिता के साथ पौधे लगाने में भी मदद कर रहे हैं। अब तैमूर ने अपनी मां के लिए एक खूबसूरत नेकलेस बनाया है।

CORONA VIRUS: लॉकडाउन में मदद को आगे आईं एकता कपूर, साल भर की सैलरी डोनेट करने का किया ऐलान

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा, 'पास्ता ला विस्ता। तैमूर अली खान के हाथों से बनी ज्वेलरी। #QuaranTimDiarie'। बता दें, करीना अपने बेटे तैमूर के टैलेंट को जमकर फ्लॉन्ट करती हैं। कुछ दिनों पहले तैमूर ने क्रीम की ड्राइंग बनाई थी, जिसकी फोटो करीना ने शेयर की थी। 

CORONA VIRUS: करीना के बाद करिश्मा कपूर ने कोरोना से जंग में की मदद, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pasta la vista. Handmade Jewellery by Taimur Ali Khan #QuaranTimDiaries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

कमेंट करें
BatUK