comScore

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में इंटीमेट हुए हार्दिक और नताशा, शेयर की फोटो

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में इंटीमेट हुए हार्दिक और नताशा, शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान तमाम इंडस्ट्री के स्टार्स घर का काम करके अपना टाइमपास कर रहे हैं। तो वहीं कुछ स्टार्स अपने रिलेशनशिप को इंज्वॉय कर रहे हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी अपनी गर्लफ्रैंड नताशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में उनकी गर्लफ्रैंड नताशा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। 

गर्लफ्रेंड संग इंटीमेट हुए हार्दिक
इन दिनों कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं। हालांकि स्टार्स अपने  फैंस के साथ ये भी शेयर कर रहे हैं कि वो क्वारंटाइन का समय कैसे बिता रहे हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने इस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

CORONAVIRUS: मदद को आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए 50 लाख तो किसी ने 1 करोड़, जानें किस-किस ने की मदद

फोटो में नताशा हार्दिक पांड्या के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने हार्दिक के ऊपर अपना सिर रखा हुआ है और दोनों के बीच उनका क्यूट सा डॉगी भी दिखाई दे रहा है। ये बेहद रोमांटिक और इंटेस फोटो शेयर करते हुए नताशा ने #stayhomestaysafe #quarantine जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। वो कोरोना के चलते लोगों को घर पर रहने के लिए अपने अंदाज में प्रेरित कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stankovi (@natasastankovic__) on

फोटो पर केएल राहुल ने किया कमेंट
नताशा के इस फोटो पर हार्दिक पांड्या ने दिल का इमोजी बनाकर कमेंट किया है। दोनों की रोमांटिक फोटो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दोनों की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। हार्दिक के खास दोस्त केएल राहुल ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'Love

SONG RELESE: बादशाह के गेंदा फूल में लगा बंगाली-पंजाबी तड़का, लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं जैकलीन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stankovi (@natasastankovic__) on

कमेंट करें
15mOE