comScore

LOCKDOWN: क्या शराब से होता है कोरोना का खात्मा? कार्तिक आर्यन के सवाल पर डॉक्टर ने दिया ये जवाब


डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस ने अबतक लाख से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। वहीं, 4 लाख से ज्यादा लोग इस खतरनाक महामारी के चपेट में है। अब ऐसे में सभी के मन में एक सवाल आता है कि आखिर इस जानलेवा वायरस का खात्मा कैसे होगा। कई लोग अपने-अपने तरीके का इलाज बता रहे हैं। इन्हीं सवालों का जवाब लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने डॉक्टर से बातचीत की। कार्तिक के शराब से कोरोना ठीक होने के सवाल पर डॉक्टर ने मजेदार जवाब दिया है।

क्या शराब से होगा कोरोना का अंत?
कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोरोना वायरस योद्धाओं के बारे में 'कोकी पूछेगा' नामक एक सीरीज शुरू की है। जिसके जरिए वह कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर 'कोकी पूछेगा' का दूसरा एपिसोड मंगलवार को रिलीज किया, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

LOCKDOWN: सनी लियोनी ने की बोल्डनेस की हदें पार, फोटो देख आप भी रह जाएंगे दंग

एक्टर ने इस एपिसोड में गुजरात के अहमदाबाद की डॉक्टर मीमांसा बुच से कोरोना वायरस से जुड़े तर्क और मिथक के बारे में सवाल पूछे। दरअसल, डॉक्टर मीमांसा बुच इन दिनों कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रही हैं। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। कार्तिक आर्यन के इस कदम की लोग जमकर सराहना भी कर रहे हैं।

LOCKDOWN: ऐश्वर्या के गाने पर जाह्नवी का क्लासिकल डांस, फैंस ने की तारीफ, देखें वीडियो

कार्तिक ने अपने वीडियो में डॉक्टर से सवाल पूछा, "कोरोना वायरस गर्म क्षेत्रों में खत्म हो जाता है?" डॉक्टर ने इसे मिथ यानी गलत बताया। कार्तिक ने फिर दूसरा सवाल पूछा, ''क्या शराब से कोरोना वायरस पेट में खत्म हो जाता है?'' डॉक्टर मीमांसा ने इसे भी मिथ बताया। इसके अलावा भी कार्तिक ने डॉक्टर से कई सवाल पूछे। कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पढ़ाकू बच्चों पर हंसते थे ना हम? डॉक्टर मीमांसा के साथ कोकी पूछेगा एपिसोड 2।"

कमेंट करें
5k6eE