VIDEO VIRAL: बादशाह के गेंदा-फूल गाने पर बाबा जैकसन ने किया धमाकेदार डांस, रैपर ने शेयर किया वीडियो

dancing video baba jackson dance video tiktok star baba jackson dance video viral baba jacksons big dance video surfaced on the song genda phool
VIDEO VIRAL: बादशाह के गेंदा-फूल गाने पर बाबा जैकसन ने किया धमाकेदार डांस, रैपर ने शेयर किया वीडियो
VIDEO VIRAL: बादशाह के गेंदा-फूल गाने पर बाबा जैकसन ने किया धमाकेदार डांस, रैपर ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है, जहां हर इंसान अपने आप में सेलिब्रिटी है। बस जरूरत है अपने हुनर को पहचानने की। सोशल मीडिया का एक ऐसा ही चेहरा है, जिसने डांस के धमाकेदार मूव्स से सभी को चौंका दिया है। ये नाम है युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन का। बाबा जैकसन ने बॉलीवुड में सभी को अपना दीवाना बनाया है। बाबा जैकसन सोशल मीडिया पर अपने शानदार डांसिंग स्टाइल की वजह से काफी मशहूर हुए हैं, जिसके बाद उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते हुए देखा गया है। हाल ही में बाबा जैकसन का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बाबा जैकसन के मूव्स  का बॉलीवुड दिवाना
बाबा जैकसन ने बादशाह और जैकलीन का नया गाना गेंदा-फूल पर डांस किया है और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कमाल की बात ये है कि बाबा जैकसन के मूव्स के दिवाने रैपर बादशाह ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इश वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

TWEET: बीग-बी ने की चीनी राष्ट्रपति की खिंचाई, जोक सुन हो जाएंगे लोटपोट

बादशाह ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "बाबा जैकसन आग लगाते हुए।" सोशल मीडिया पर फैंस इस डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, हाल ही में बादशाह का "गेंदा फूल" रिलीज हुआ है और इस गाने ने लॉकडाउन में भी धमाका किया है। लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@babajackson2019 aag lagaate hue

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

SONG RELEASE: उर्वशी का "कंगना विलायती" रिलीज, हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश

इससे पहले भी बाबा जैकसन ने टिकटॉक पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बाबा जैकसन को बिल्कुल माइकल जैकसन की तरह मून वॉक करते देखा जा सकता है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ उनके डांस से काफी इंप्रेस हुए थे.। ऋतिक रोशन ने युवराज के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर तक किया था।

Created On :   12 April 2020 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story