SEQUEL: 'एक विलेन-2' में आदित्य बनेंगे विलेन, मुख्य भूमिका में तारा कंफर्म

film ek villian film ek villian sequel ek villian2 announcement aditya roy kapoor will be in negative role tara sutariya confirmed in ek villian2
SEQUEL: 'एक विलेन-2' में आदित्य बनेंगे विलेन, मुख्य भूमिका में तारा कंफर्म
SEQUEL: 'एक विलेन-2' में आदित्य बनेंगे विलेन, मुख्य भूमिका में तारा कंफर्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2014 में आई फिल्म "एक विलेन" ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने कमाल की एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म के निर्माता और डायरेक्टर ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है। फिल्म के सीक्वल "एक विलेन-2" में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  इस फिल्म को एकता कपूर और भूषण कुमार प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने बताया कि फिल्म एक गायिका की कहानी पर आधारित है। जिसने अपना पूरा जीवन संगीत की बारीकियों को सीखने में लगा दिया। फिल्म में तारा इसी गायिका का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के जून तक शुरू हो जाएगी।

VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

फिल्म में तारा को लेकर डायरेक्टर मोहित सूरी ने कहा कि एक डायरेक्टर के लिए किसी कलाकार को एक गीतकार के रूप में ढालना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन तारा के गायिका होने से यह काफी आसान हो गया है। तारा की तारीफ करते हुए मोहित ने कहा कि उनके पास नए जमाने की एक ऑनेस्ट नेचुरल आवाज़ है। जो उनके फिल्म के किरदार पर पूरी तरह से फिट हैं।

CELEBRATION: मंगेतर संग पांड्या ने मनाई होली, देखें शानदार फोटोज

बता दें, "एक विलेन" 2014 में रिलीज हुई एक रोमांटिक फिल्म थी। अब "एक विलेन-2" 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म को बालाजी मोशन पिक्टर्स एंड टेसरीज मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

Created On :   12 March 2020 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story