comScore

Promotion: जब कपिल ने किया दीया से फ्लर्ट... एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सुनाए और भी किस्से

Promotion: जब कपिल ने किया दीया से फ्लर्ट... एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सुनाए और भी किस्से

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और अनुभव सिन्हा अपनी फिल्म '​थप्पड़' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे। दीया को देखते ही कपिल ने मौके का पूरा फायदा उठाया और ​उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। ​दीया ने भी मजाकियां अंदाज में कपिल से 'थप्पड़' मारने की बात कही। इतना ही नहीं दिया ने शो पर कई बातों का खुलासा भी किया।

सोनी टीवी के शेयर किए गए प्रमोशनल वीडियो में कपिल, दीया से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि वे क्या लेना पसंद करेंगी, कॉफी या डायरेक्ट फ्लर्ट? दीया ने इसके बाद कपिल से कहा कि आपको फिल्म की थीम पता है ना? कपिल इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के फेमस डायलॉग को बोलते हुए कहते हैं कि 'थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है' जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़े: तापसी की 'थप्पड़' के साथ ये फिल्में हो रहीं रिलीज, 2 हॉलीवुड फिल्में भी शामिल

21 साल की उम्र में पहला थप्पड़
इसके अलावा दीया ने शो पर बताया कि जब वो पांच साल की थीं, तब उनके पापा ने किसी वजह से उनपर चिल्ला दिया। तब दीया को इतना गुस्सा आया कि वो घर छोड़कर चली गईं थीं। वो पूरा दिन अपने रिश्तेदारों के यहां रहीं और आखिर में शाम को पापा रिश्तेदार के घर से उन्हें घर वापस लाए। दीया ने बताया कि उसके बाद उनके पिता ने उनपर कभी नहीं चिल्लाया। दीया ने यह भी बताया कि जब वह 21 साल की थी, तब मां ने किसी निजी वजह से उन्हें पहली बार थप्पड़ मारा था। उन्होंने कहा, मुझे आज  भी वह दिन याद हैं। उस दिन मैं बहुत रोई थी।'

कमेंट करें
bKysn