FWICE ने लिखा महाराष्ट्र सरकार को खत, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार......

FWICE writes a letter to maharashtra cm uddhav thackeray
FWICE ने लिखा महाराष्ट्र सरकार को खत, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार......
FWICE ने लिखा महाराष्ट्र सरकार को खत, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार......

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे है,जिसकी वजह से लॉकडाउन का गहरा संकट मंडराने लगा है। इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने महाराष्ट्र के  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खत लिखकर फिर से लॉकडाउन नहीं लगाये जाने की गुजारिश की और कहा कि, पिछली बार लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री के तमाम लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा था, जिन्हें अभी तक काम‌ नहीं मिला है। एक बार फिर से लॉकडाउन लगाये जाने से बड़ी तादाद में फिर से लोगों को रोजगार गंवाना पड़ सकता है।

FWICE requests Maharashtra CM Uddhav Thackeray to resume post-production  work on unfinished ventures | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

क्या हैं पूरा मामला

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूरे महाराष्ट्र और मुम्बई में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के‌ मद्देनजर शुक्रवार को अपने संबोधन में कहा था कि, अगले दो दिनों में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने का फैसला किया जा सकता है।
  • जिसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने सीएम ठाकरे को एक लेटर लिखकर फिर से लॉकडाउन नहीं लगाने की गुजारिश की है।
  • खत के अनुसार, "पिछले साल यानि कि, साल 2020 में कोविड संक्रमण की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े निर्माताओं, अभिनेता और अभिनेत्रियों ने साझा तौर पर संकट से जूझ रहे मीडिया और एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी और इस तरह से अपने‌ परिवारों के अकेले कमाने वाले मजदू्र सदस्यों को राहत पहुंचाई थी। 
  • लेकिन इंडस्ट्री के तमाम प्रोड्यूसर्स और कलाकार इस बार खुद ही इस हालत में नहीं हैं कि, वो इन मजदूरों और तकनीशियनों की मदद कर पाएं। ऐसे में इस बार हालात के और बिगड़ जाने की आशंका है।"
  • लेटर में आगे लिखा गया कि, पिछली बार लॉकडाउन लगाये जाने से इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा था, जिन्हें अभी तक काम‌ नहीं मिला है। एक बार फिर से लॉकडाउन लगाये जाने से बड़ी तादाद में फिर से लोगों को रोजगार गंवाना पड़ सकता है।

बॉलीवुड ने की फिर से लॉकडाउन नहीं लगाने की अपील, लिखा सीएम उद्धव ठाकरे को खत

Created On :   3 April 2021 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story