गौरी खान ने डिजाइन किया एंटीलिया का बार लाउंज, नीता संग शेयर की फोटो

गौरी खान ने डिजाइन किया एंटीलिया का बार लाउंज, नीता संग शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हालही में अंबानी निवास एंटीलिया पहुंची। दोनों ने एक प्रोजेक्ट पर साथ मिलकर काम किया। नीता अंबानी ने गौरी से अपने घर का बार लाउंज डिजाइन कराया। गौरी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया। इस फोटो में वे नीता अंबानी के साथ सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं। 

फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा कि "एंटीलिया में इस जगह पर काम करना वाकई एक अतुल्य अनुभव था। ये निश्चित रूप से हमारे टॉप प्रोजेक्ट्स में से एक रहा। नीता और डिजाइन के लिए उनकी रुचि के साथ काम करना सही में इंस्पायरिंग रहा।" बता दें उद्योगपति मुकेश अंबानी का घर ​एंटीलिया, एशिया का सबसे मंहगा घर है।

फोटो में नीता खूबसूरत लेस टॉप और डेनिम्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया है। वहीं गौरी भी ट्रेडिश्नल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। कम शब्दों में कहा जाए तो two beautiful ladies in one frame... बता दें शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने कई मशहूर जगहों का इंटीरियर किया है। इस​ लिस्ट में अब एंटीलिया का बार भी शामिल हो गया है। गौरी ने हालही में करण जौहर के बच्चे रुही और यश के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

खास बात यह है कि इस तस्वीर का किंग खान का कमेंट जबरदस्त था। गौरी की इस तस्वीर को देखकर शाहरुख ने कमेंट किया कि "मां तुझे सलाम।" गौरी ने लास्ट संडे करण जौहर के बच्चों और अबराम के साथ बिताया था। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ​कि "तीन मसखरों के साथ वक्त बिताते हुए।" गौरी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। 

Created On :   8 May 2019 2:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story