शाहरुख-गौरी का हाल बेहाल: गौरी खान ने बेटे आर्यन के लिए रखा व्रत, शाहरुख खान ने जेल में भिजवाए 4500 रु.

October 15th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रोड्यूसर गौरी खान अपने बेटे आर्यन को लेकर काफी चिंतित है। गौरी ने बेटे की जमानत को लेकर नवरात्रि पर मन्नत मांगी है। वो तब तक मीठा नहीं खाएंगी, जब तक आर्यन जेल से छूटकर घर नहीं आ जाते है। वहीं शाहरुख ने आर्यन के लिए आर्थर रोड जेल में 4500 रु. का मनी ऑर्डर भिजवाया है। 

Aryan Khan Bail Hearing LIVE Updates: Shah Rukh's Son 'Surviving on  Biscuits' from Jail Canteen; Court to Decide in Some Time

आम कैदियों की तरह दिया गया खाना
बता दें कि आर्यन को घर का खाना नहीं दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन पहले तो जेल का दिया जा रहा खाना नहीं खा रहे थे। लेकिन अब उन्होंने इसे खाना शुरु कर दिया। हालांकि ये उन्हें पसंद नहीं आ रहा था। इसलिए पापा शाहरुख ने कैंटीन का खाना खाने के लिए 4500 रु. का मनी ऑर्डर किया है। गुरुवार को आर्यन के साथ-साथ 5 आरोपियों को स्पेशल क्वारटीन सेंटर से कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। 

20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित
ड्रग्स पार्टी को लेकर आर्यन खान की जमानत याचिका पर लंबी-चौड़ी बहस होने के बाद मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई का फैसला सुरक्षित रखा है और कहा कि, 20 अक्टूबर को जमानत याचिका पर फैसला दिया जाएगा। इसलिए आर्यन को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा।