बॉलीवुड धमाका: गुलशन ग्रोवर ने दिवाली पर फैंस को दिया तोहफा, अभिनेता के 2 बड़े बजट की फिल्में जल्द होंगी रिलीज

October 20th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। गुलशन ग्रोवर अभिनीत दो फिल्में दिवाली के अगले दिन 5 नवंबर को रिलीज़ हो रही हैं। पहली फिल्म है, भारत और पोलैंड के साझा प्रयास से बनी युवा सनसनी ध्रुव वर्मा की फिल्म 'नो मीन्स नो' और दूसरी है अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी'। गुलशन ग्रोवर बहुत मंझे हुए कलाकार हैं और फिल्म इंडस्ट्री में बहुत लंबे समय से हैं। गुलशन ग्रोवर के अनुसार, फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग पोलैंड के बर्फ की चादर से ढके पहाड़ों पर -30 डिग्री के हड्डियां जमा देने वाले ठन्डे तापमान में हुई थी और वो जगहें विश्व की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक मानी जाती है।

बता दें कि गुलशन ग्रोवर ना केवल बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं, बल्कि वो पोलिश, ईरानी, मलेशियन, फ्रेंच, ऑस्ट्रेलियन, जर्मन और इतालवी सहित अलग-अलग देशों की बहुत सारी भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अगर दोनों फिल्मों पर ग़ौर करें तो जहां विकास वर्मा द्वारा निर्देशित 'नो मीन्स नो' पोलैंड के हसीन वादियों में फिल्मायी गयी और भारतीय दर्शकों के लिए बिल्कुल नए विषय स्कीइंग स्पोर्ट्स की रोमांचक कहानी पर आधारित थ्रिलर है तो वही रोहित शेट्टी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में ऐक्शन फिल्म लेकर आए हैं। मीडिया में हलचल की बात करें तो एक बड़े ब्रिटिश अखबार ने इस भारतीय फिल्म 'नो मीन्स नो' को जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के जैसी ज़बरदस्त फिल्म मानते हुए दोनों की तुलना की है। 

बता दें कि, दोनों फिल्मों की म्यूज़िक की बात करें तो, जहां 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार की ही 90 के दशक की एक फिल्म 'मोहरा' के एक पुराने गाने ‘टिप टिप बरसा पानी' को रिक्रिएट किया गया है तो वही 'नो मीन्स नो' का म्यूज़िक दिया है संगीत की दुनिया के शहंशाह हरिहरन ने जिनका संगीत और श्रेया घोषाल की मधुर आवाज़ ताज़ी हवा के झोंके जैसा महसूस कराते हैं।