Appreciation: "हाउसफुल 4" ने सैटेलाइट में रचा इतिहास, 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' के बाद दूसरे नंबर पर फिल्म

Housefull 4 Created History In Satellite Get 2nd Position
Appreciation: "हाउसफुल 4" ने सैटेलाइट में रचा इतिहास, 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' के बाद दूसरे नंबर पर फिल्म
Appreciation: "हाउसफुल 4" ने सैटेलाइट में रचा इतिहास, 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' के बाद दूसरे नंबर पर फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साजिद नाडियाडवाला की "हाउसफुल 4" सैटेलाइट पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। जहाँ पहली दो स्क्रीनिंग देखी गई हैं और यह "बाहुबली-द कन्क्लूजन" के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उस फिल्म ने पहली दो स्क्रीनिंग में लगभग 4.70 करोड़ कमाए थे जबकि "हाउसफुल 4" 3.50 करोड़ पर पहुंच गई है।

केसरी को पीछे छोड़ देगी फिल्म
"हाउसफुल 4" अपने दमदार बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद सैटेलाइट पर लंबे समय तक चलने के लिए निर्धारित है। लगभग 1.32 करोड़ पर फिल्म की दूसरी स्क्रीनिंग कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की पहली स्क्रीनिंग से दूर नहीं है। इतना ही नहीं, दूसरी स्क्रीनिंग पिछले साल रिलीज़ हुई टोटल धमाल, 2.0 (हिंदी) और केसरी को पीछे छोड़ देगी।

यह भी पढ़े: पहले भी चीन में फैला था ऐसा ही वायरस, लोगों को बचाने भारतीय डॉक्टर ने दी अपनी जान

कई ब्लॉकबस्टर से आगे है फिल्म
यह संख्या बजरंगी भाईजान जैसी हिंदी फिल्म के लिए बेहतरीन है। यह टेलीविजन पर जुडवा 2, गोलमाल अगेन, टाइगर ज़िंदा है, बागी 2, 2.0 (हिंदी) और टोटल धमाल जैसी अन्य बड़ी ब्लॉकबस्टर से आगे है। इन सभी फिल्मों के इंप्रेशन 2.50 करोड़ के करीब है जिसमें गोलमाल अगेन भी शामिल है जो लगभग 3.25 करोड़ पर थी।

फिल्म में ये कलाकार 
पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमने वाली हाउसफुल 4 फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, और कृति खरबंदा दोहरी भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़े: दुपट्टा पकड़ इशी मां को खींच ले गए अमिताभ, देखें मजेदार वीडियो

सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म
"हाउसफुल 4" बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी फिल्म थी और यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफ़ल रही थी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया था और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित थी।

Created On :   1 Feb 2020 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story