comScore

Bollywood: नेपोटिज्म पर बोले जॉन अब्राहम, इंडस्ट्री में केवल दो ही विकल्प या तो काम करो या...

Bollywood: नेपोटिज्म पर बोले जॉन अब्राहम, इंडस्ट्री में केवल दो ही विकल्प या तो काम करो या...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में इंसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बहस जारी है। इस मामले में कई एक्टर- एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने नेपोटिज्म पर अपनी राय खुलकर रखी है। इंडस्ट्रीज में कंगना ने जब अपना पक्ष रखा था तो इस पर कई सवाल भी उठने लगे। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी इंसाइडर और आउटसाइडर के मुद्दे पर अपनी राय रखी है।

जॉन का कहना है कि वह इंसाइडर और आउटसाइडर जैसे किसी टर्म को नहीं मानते। उनका मानना है कि हर व्यक्ति को अपनी लड़ाई खुद लड़ना पड़ती है। उन्होंने इसे ट्विटर कल्चर बताया। 

Kangana Vs Shiv Sena: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत

इंटरव्यू में रखी राय
एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने अपनी राय रखते हुए कहा है कि, हर किसी का अपना सफर होता है। अपने चैलेंजेज होते हैं और यहां इस इंडस्ट्री में केवल दो विकल्प हैं, या तो काम करो या फिर बैठकर बस जहर घोलते रहो। उन्होंने कहा कि, मैं इस तरह के किसी टर्म का समर्थन नहीं करता। ये आपका ट्विटर कल्चर है।

जॉन ने कहा कि मुझे लगता है हर व्यक्ति की अपनी लड़ाई होती है, जो उन्हें खुद लड़नी है। चाहे आप इसे आसानी से स्वीकार करें या कड़वाहट के साथ, ये आपका निर्णय है। लेकिन, ये सच है कि आपको ये लड़ाई खुद लड़नी होगी।

दो विकल्प
जॉन ने कहा कि हर किसी को अपने आपको साबित करना है। या तो आप इसे लेकर शिकायत करेंगे, या सिर झुकाकर अपने संघर्ष में जुट जाएंगे। जॉन ने कहा कि, मुझे ये बात स्पष्ट है कि मैं यहां अपना काम करने आया हूं और इसे अच्छी तरह से करूंगा। 

अनिल कपूर ने बीच को वर्कआउट स्पॉट में बदला

जॉन ने कहा कि, जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तो मैं एक आउटसाइडर ही था। नए लोग जो इंडस्ट्री में आ रहे हैं और जो युवा यहां आने की प्लानिंग कर रहे हैं वे सभी खुद के लिए विकल्प ढूंढें। अगर कोई काम नहीं मिलता है तो खुद के लिए काम बनाएं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन, संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'अटैक' और 'सत्यमेव जयते 2' जैसी फिल्मों में काम करे रहे हैं।  

कमेंट करें
rq5Ls