Bollywood: कंगना रनौत लौटी मुंबई, बोलीं- प्यारा शहर, उर्मिला ने पूछा- सिर के बल गिरी थीं क्या?

Kangana Ranaut returns to Mumbai, says she feels protected and loved
Bollywood: कंगना रनौत लौटी मुंबई, बोलीं- प्यारा शहर, उर्मिला ने पूछा- सिर के बल गिरी थीं क्या?
Bollywood: कंगना रनौत लौटी मुंबई, बोलीं- प्यारा शहर, उर्मिला ने पूछा- सिर के बल गिरी थीं क्या?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से मुंबई वापस आ गई हैं। मंगलवार को कंगना ने मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। सिद्धिविनायक के दर्शन के बाद कंगना ने ट्वीट किया, "अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए मुझे जितने विरोध का सामना करना पड़ा, उसने मुझे हैरान कर दिया है। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी के पास गई और उनका आशीर्वाद लिया। अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुनः स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।" 

 

 

बता दें कि बीते दिनों कंगना की महाराष्ट्र सरकार के साथ जुबानी जंग में कंगना ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर तक कह दिया था। वहीं बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए उसके कुछ हिस्से में तोड़फोड़ की थी। कंगना ने इसे महाराष्ट्र सरकार की बदले की कार्रवाई बताया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंड़कर के साथ भी कंगना का ट्वीट वॉर देखने को मिला था। ऐसे में कंगना के मुंबई पहुंचने पर उर्मिला ने ट्वीट कर कहा, "अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?? बहन क्या हाल ही में सिर के बल गिरी थीं।"

 

 

बता दें कि जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की थी और बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल को लेकर घेरा था तो उर्मिला ने कंगना को जमकर लताड़ लगाई थी। उर्मिला ने कहा था, यदि कंगना ड्रग के खिलाफ जंग लड़ना चाहती हैं तो उन्हें अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए।

उर्मिला के इस बयान का जवाब देते हुए कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था।  कंगना ने कहा था, मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उसने जिस तरीके से मेरे बारे में बात की, वह मुझे उकसाने के लिए है। उसने मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ाया। वह मुझ पर इसलिए हमलावर है, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल भरा भी नहीं है।"

कंगना ने कहा था, "उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकट (कांग्रेस से) मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।"

Created On :   29 Dec 2020 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story