करीना कपूर ने शेयर किया अपने ‘ड्रीम होम’ की झलक

kareena kapoor khan share her new dream home photo on instagram story 
करीना कपूर ने शेयर किया अपने ‘ड्रीम होम’ की झलक
करीना कपूर ने शेयर किया अपने ‘ड्रीम होम’ की झलक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी फोटो शेयर करती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में उनके मुंबई के नए ‘ड्रीम होम’ की झलक शेयर की हैं। जिसे वर्तमान में डिज़ाइन किया जा रहा है। तस्वीर में, करीना इंटीरियर डिजाइनर के साथ ऊपर देख रही हैं साथ ही अपनी काले और सफेद मिडी ड्रेस में काफी आकर्षक भी नजर आ रही हैं। 

Kareena Kapoor Khan Subtly Flaunts Her Baby Bump In A Swirly Anarkali -  Movies, TV Shows and Gossip

बता दें कि, फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- back with our favourite @design_by_darshini, Dream home.जिसके साथ ही उन्होनें कई सारे दिल के ईमोजी भी पोस्ट की हैं। तस्वीर में करीना के पीछे, एक कांच का दरवाजा और इसके दोनों ओर बुक शेल्फ हैं। छत से एक फैंसी लाइट भी लटक रही हैं। 

Kareena Kapoor Khan expecting second baby: Why do women gain more weight  during their second pregnancy? | The Times of India

सैफ ने किया था नए घर का जिक्र
मंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सैफ अली खान ने अपने नए अपार्टमेंट के बारे में जिक्र किया था और कहा था, "हमारा नया घर रिनोवेट किया जा रहा हैं। बता दें कि इस बात का खुलासा सैफ ने जुलाई के महीनें में ही कर दिया था। वही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ "लाल सिंह चड्ढा" में दिखाई देंगी।

Mom-to-be Kareena Kapoor Khan puts maternity spin on athleisure; flaunts baby  bump in pink crop top, leggings - fashion and trends - News Chant

Created On :   3 Jan 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story