दैनिक भास्कर हिंदी: करीना ने किया करिश्मा के जन्मदिन पर बड़ा खुलासा, कहा- जब हम साथ......

June 26th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें से एक पोस्ट में उन्होंने अपनी-करिश्मा की रील्स का एक वीडियो और दूसरी पोस्ट में केक काटते हुए एक ग्रुप फोटो शेयर की हैं। करीना ने करिश्मा को अपनी दूसरी मां और सबसे अच्छी दोस्त बताते हुए कहा कि जब वह अपनी बहन के साथ भोजन कर रही होती हैं तो उनका पसंदीदा चाइनीज फूड स्वादिष्ट होता है!

करीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, सबसे बहादुर, सबसे मजबूत और सबसे कीमती महिला को जन्मदिन मुबारक हो .. मेरी बहन, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार की केंद्र.. जब हम इसे एक साथ खाते हैं तो चाइनीज भोजन और भी अच्छा लगता है। जैसे मैं तुमसे प्यार करती हूं वैसा कोई और नहीं कर सकता.. मुझे भी कभी-कभी आश्चर्य होता है कि बड़ी बहन कौन है लेकिन यह एक होने का सबसे अच्छा हिस्सा है.. मेरी लोलो।

अभिनेत्री ने दोनों बहनों द्वारा बचपन से लेकर अब तक साझा किए गए पलों का एक वीडियो भी शेयर किया। दूसरा इंस्टाग्राम पोस्ट में, करीना ने करिश्मा की जन्मदिन की पार्टी से एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ शिरकत की थी। करीना ने फोटो को कैप्शन दिया, जन्मदिन मुबारक हो द सेंटर ऑफ आर यूनिवर्स।