जेल में पहली रात: "मन्नत" में रहने वाले आर्यन खान को जेल में लगी गर्मी, शाहरुख के लाडले को मिली ऐसी सुविधा

October 9th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है, जिसके बाद ड्रग्स मामले में उनकी जमानत पर सुनवाई सेशन कोर्ट में की जाएगी। इस दौरान आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को मुंबई के सबसे बड़े आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उनको स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है। हालांकि, आर्यन और अरबाज का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है। अब आपको बताते है कि, मन्नत जैसे जन्नत में रहने वाले आर्यन खान को जेल में कौन-कौन सी सुविधाएं मिली 

जेल की सुविधाएं
आर्यन को जेल में कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। उन्हें आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया है। साथ ही अरबाज और आर्यन को एक-दूसरे के साथ ब्लैंककेट और तकिया शेयर करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आर्यन ने जेल में गर्मी लगने की बात अपने दोस्तों से की। बता दें कि, आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में मात्र 1 ही पंखा लगा हुआ है।

खाने में क्या मिला
आर्यन खान को जेल में बाकी कैदियों की तरह ही आम खाना दिया गया। सूत्रों की मानें तो, खाने में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जी और गेहूं की रोटी दी गई। माना जा रहा हैं कि, आर्यन को जेल में सोमवार तक रहना पड़ सकता है। क्योंकि, सेशन कोर्ट खुलने के बाद ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो सकती है।