comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अमिताभ बच्चन ने कराई लेजर सर्जरी, मोतियाबिंद की थी समस्या, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

अमिताभ बच्चन ने कराई लेजर सर्जरी, मोतियाबिंद की थी समस्या, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन 78 की उम्र में मोतियाबिंद की समस्या से परेशान थे, जिसकी वजह से उन्होंने छोटी सी लेजर सर्जरी कराई है। डॉक्टर्स ने ऑपरेशन के बाद अमिताभ को 24 घंटे की निगरानी में रखा था और आज बिग बी को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि,"यह उनकी आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन था। अमिताभ बच्चन ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। 24 घंटे तक वे डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और सोमवार को घर वापस आ जाएंगे।"

बता दें कि, सर्जरी होने की बात अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी थी। अमिताभ ने लिखा था, "मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...नहीं लिख सकता", जिसके बाद ब्लॉग पर कमेंट करते हुए लोगों ने महानायक के ठीक होने की दुआ मांगी। कुछ ने लिखा, "सर अपना ख्याल रखिएगा...तो कुछ ने लिखा,गेट वेल सून।"  

अमिताभ 2020 में कोरोना पॉजिटिव भी हो चुके है। उनके साथ अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सभी का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में किया गया और 22 दिन अस्पताल में रहने के बाद अमिताभ ठीक होकर घर लौट गए थे। जबकि अभिषेक 28 दिन और ऐश्वर्या-आराध्या 10 दिन में ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके थे। 

महानायक अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो,कुछ समय पहले ही बिग बी ने अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग की थी। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका है। बिग बी की अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' शामिल है। 

कमेंट करें
a24hP