आशुतोष गोवारीकर के इस अंदाज से प्रभावित हैं कृति सैनन, जानिए क्या?

Kriti Sanon Said In Ashutosh Gowarikers Film Female Character Is Always Strong
आशुतोष गोवारीकर के इस अंदाज से प्रभावित हैं कृति सैनन, जानिए क्या?
आशुतोष गोवारीकर के इस अंदाज से प्रभावित हैं कृति सैनन, जानिए क्या?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारीकर की आगामी महत्वाकांक्षी परियोजना पानीपत में अभिनेत्री कृति सैनन एक अहम किरदार में हैं। कृति का कहना है कि आशुतोष गोवारीकर एक ऐसे फिल्मकार हैं, जो फिल्म में अपने महिला किरदारों को कभी भी कमजोर नहीं देख सकते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्मों में महिलाओं के किरदार हमेशा मजबूत और शक्तिशाली होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Strut like a star! #PanipatPromotions #PromotionsKePathPe

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

पानीपत में कृति मराठा योद्धा सदाशिव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई के किरदार को निभा रही हैं। गोवारीकर ने किस तरह से पार्वती बाई की कल्पना एक सशक्त महिला के रूप में की है। इस बारे में बात करते हुए कृति कहती हैं कि आशु सर मेरे ख्याल से एक ऐसे इंसान हैं, जो अपनी महिलाओं को कमजोर नहीं देख सकते हैं। उनका यह विचार है। मेरे ख्याल से उनके मन में इस भावना की वजह उनकी पत्नी सुनीता हैं, जो स्वयं एक सशक्त महिला हैं।

कृति ने आगे कहा, मुझे इस बात की खुशी है कि यद्यपि उनकी फिल्में ऐतिहासिक होती हैं, लेकिन इसके किरदार बेहद समकालीन होते हैं। उन्होंने पार्वती बाई की रचना ऐसे की, जो जरूरत पड़ने पर अपने लोगों के लिए लड़ सकती हैं। उन्हें वह शक्ति देना, वह कद देना, अपने आप में सशक्तीकरण है और जब आपको इस तरह के किरदार निभाने का मौका मिले, तो आपको वास्तव में गर्व का अनुभव होता है।

Created On :   28 Nov 2019 7:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story