कृति सेनन बचपन में अपनी मां के लिए गाती थीं तू कितनी अच्छी है

Kriti Sanon used to sing for her mother in childhood, you are so good
कृति सेनन बचपन में अपनी मां के लिए गाती थीं तू कितनी अच्छी है
बॉलीवुड टॉक्स कृति सेनन बचपन में अपनी मां के लिए गाती थीं तू कितनी अच्छी है

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। भेड़िया की अभिनेत्री कृति सैनन ने कहा कि वह बचपन के दिनों में अपनी मां के लिए तू कितनी अच्छी है गाती थीं। बरेली की बर्फी की अभिनेत्री ने अपनी मां को सुपरवुमन भी कहा क्योंकि वह हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

1968 की फिल्म राजा और रंक के प्रतिष्ठित गीत तू कितनी अच्छी है पर देबोस्मिता रॉय के प्रदर्शन को देखने के बाद, 32 वर्षीय अभिनेत्री भावुक हो गईं और उन्होंने अपनी मां गीता सनोन के महत्व और हमेशा उनके शब्दों के बारे में बात की जो उन्हें प्रेरित करता है।

कृति ने कहा, तुम्हारी आवाज बहुत खूबसूरत है देबो, इसमें एक पवित्रता है। मैं बस तुम्हारी मां को देख रही थी और वह काफी भावुक है। मुझे जो लगता है वह आंतरिक रूप से बहुत मजबूत है और मुझे लगता है कि हर मां एक मजबूत महिला है जिसे हम कभी ध्यान नहीं दिया। बचपन के दिनों में, मैं अपनी मां को सुपरवुमन कहता था।

कृति अपनी फिल्म भेड़िया के सह-कलाकार वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने आ रही हैं, जो एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। कहानी वरुण द्वारा निभाई गई भास्कर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूर्णिमा की रात में एक भेड़िये में बदल जाता है। जहां स्टार कास्ट ने थैंक यू मां के विशेष एपिसोड में प्रतियोगियों के प्रदर्शन का आनंद लिया, वहीं कृति सैनन ने अपनी मां से जुड़ी यादें भी साझा कीं और बताया कि कैसे वह अपनी मां के लिए वही गाना गाती थीं।

इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story