कुणाल कपूर ने की पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा, ओलंपियन शिव केशवन पर बनाएंगे फिल्म

Kunal Kapoor turns producer with Olympian Shiva Keshavan film
कुणाल कपूर ने की पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा, ओलंपियन शिव केशवन पर बनाएंगे फिल्म
"रंग दे बसंती" अभिनेता कुणाल कपूर ने की पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा, ओलंपियन शिव केशवन पर बनाएंगे फिल्म
हाईलाइट
  • ओलंपियन शिव केशवन की फिल्म का निर्माण करेंगे कुणाल कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता कुणाल कपूर ने हाल ही में ओलंपियन शिव केशवन पर एक फिल्म के साथ अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की है। "रंग दे बसंती" स्टार एक अभिनेता के रूप में कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब एक निर्माता के रूप में वह एक प्रोजेक्ट के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं।

कुणाल ने कहा, मैंने पिछले कुछ साल अपने प्रोडक्शन हाउस में कुछ स्क्रिप्ट लिखने में बिताए हैं और मैं अपने विजन को पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। एक अभिनेता के रूप में आप किसी और के विजन का हिस्सा होते हैं, एक निर्माता और लेखक के रूप में आपको अपना खुद का विजन वहां रखने का मौका मिलता है। अभिनेता को हाल ही में डिजिटल प्रोजेक्ट्स द एम्पायर और अनकही कहानियां के साथ पर्दे पर देखा गया था।

Kunal Kapoor announces biopic on India's winter Olympian Shiva Keshavan |  NewsBytes

कुणाल ने आगे कहा, ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ वैश्विक स्तर पर इतने सारे लोगों तक आपने काम को पहुंचाना बहुत संतोषजनक है। पिछले कुछ हफ्तों में मेरी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दो फिल्म रिलीज हुई हैं। द एम्पायर के लिए अब तक जिस तरह का प्यार मुझे मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं और खुशी है कि लोग अनकही कहानियों में भी मेरे काम का आनंद ले रहे हैं। महामारी के दौरान शूटिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन हमें जो प्रतिक्रियाएं मिली हैं, उसने इसे इसके लायक बना दिया है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Sep 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story