दैनिक भास्कर हिंदी: थियेटर्स की हो रही ऑपनिंग, जलवा बटोरने को तैयार Ranveer Singh से लेकर Akshay Kumar तक की फिल्में

July 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। थियेटर्स हो गए है ऑपन,कई बरी फिल्में रिलीज को हैं तैयार।इनमें शामिल है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक की फिल्में। अगस्त में होनें वाली है इन्में से कई फिल्में रिलीज।

कोरोना की वजह से सभी सिनेमाघरों को सरकार ने देशभर में बंद कर दिया था, पहली लहर के कुछ समय बाद इन्हें खोला गया था लेकिन दूसरी लहर के आते ही दोबारा बंद कर दिया गया था। अब जब भारत में हालात फिर से सुधर रहें हैं तो इन्हें 30 जुलाई से खोलने का फैसला किया गया है। इसी के साथ अगस्त में कई फिल्मों को थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा इनमें रणवीर सिंह की 83 से लेकर अक्षय कुमार की बेल बॉटम (Bell Bottom) भी शामिल है। अगस्त में और भी कई फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेंगी। आपको बता दें की कौन सी हैं यह फिल्में जो करेंगी आपका मनोरंजन। 

83
इस फिल्म को 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप बनाया गया है, वहीं इसमें अभिनेता रणवीर सिंह की बहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी। इसकी शूटिंग पिछले साल ही पूरी कर ली गई थी लेकिन इसे रिलीज करने के लिए थियेटर्स के खुलने का इंतजार किया जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा है की फिल्म को 4 अगस्त तक रिलीज किया जा सकता है।

जयेशभाई जोरदार

कॉमेडी ड्रामा फिल्म जयेशभाई में भी दर्शकों रणवीर सिंह की ऐक्टिंग देखने को मिलेगी। इस फिल्म में वो गुजराती शख्स का रोल निभातें नजर आऐंगे रणवीर सिंह। वहीं उनके साथ साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे अपोजिट रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 27 अगस्त को थियेटर्स में देखने को मिल सकती है।

अतरंगी रे 
यह फिल्म 6 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो सकती है। स्टारर अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष की इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है। 

गंगूबाई काठियावाड़ी

गंगूबाई काठियावाड़ी एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। जिसमें मुंबई की लेडी डॉन गंगूबाई की रियल लाइफ स्टोरी को दिखाया जाएगा पर्दे पर। इसे भी अगस्त में रिलीज किया जा सकता है। आलिया भट्ट इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।  

बेल बॉटम

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को 19 अगस्त तक रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सीक्रेट एजेंट का रोल निभाते नजर आएंगे। अभी से ही इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोर ली है। इस फिल्म वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी।
 

खबरें और भी हैं...