कैंसर के चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का निधन

Nawazuddin Siddiquis Sister Sayma Passed Away Due To Cancer
कैंसर के चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का निधन
कैंसर के चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का निधन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, उनकी बहन सायमा तामसी का निधन हो गया है। सायमा पिछले 8 सालों से कैंसर से लड़ रही थी। वह इस जंग को हार गईं और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गईं।

दुखद बात यह है कि बहन की जिंदगी के आखिरी वक्त में नवाजुद्दीन उनके साथ नहीं थे। वे अपने भाई फैजुद्दीन के साथ शूट के सिलसिले में अमेरिका में हैं। पिछले दिनों जब सायमा का जन्मदिन था तो इस दौरान नवाज ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा था।

नवाज ने लिखा था कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था। ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है। नवाज ने 13 अक्टूबर को लिखा था कि "आज वह 25 साल की हो गई ह. और वह अभी भी लड़ रही है। मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं। मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया।"

बता दें नवाज के पैतृक गांव बुधाना में उनकी बहन का अंतिम संस्कार किया जाएगा। यहां पर उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्तों के मौजूद रहने की बात कही जा रही है। आज रविवार को उनका अंतिम संस्कार हो सकता है। 

Created On :   8 Dec 2019 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story