Bollywood: फिल्म DDLJ को दुनियाभर के दर्शकों का मिलेगा प्यार, 18 देशों में रिलीज की तैयारी

Preparation for release in 18 countries on completion of 25 years of film DDLJ
Bollywood: फिल्म DDLJ को दुनियाभर के दर्शकों का मिलेगा प्यार, 18 देशों में रिलीज की तैयारी
Bollywood: फिल्म DDLJ को दुनियाभर के दर्शकों का मिलेगा प्यार, 18 देशों में रिलीज की तैयारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और एक्ट्रेस काजोल की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे हो गए हैं। वर्षों बाद भी फैंस का प्यार इस फिल्म के लिए कम नहीं हुआ है। इस फिल्म ने बॉलीवुड में कई रिकॉर्ड्स बनाए और कई रिकॉर्ड्स तोड़े। वहीं अब खबर है कि एक बार फिर से यह फिल्म नया रिकॉर्ड अपने नाम करने जा रही है। 

दरअसल, यशराज बैनर की इस फिल्म को 18 देशों में फिर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इस लिस्ट में अमेरिका, यूके, यूएई, साउदी अरब, कतर, मॉरिशियस, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, फिजी, जर्मनी, नॉरवे, स्वेडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, इस्टोनिया और फिनलैंड शामिल हैं।

राजद्रोह केस में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और बहन रंगोली को भेजा समन

ब्लॉकबस्टर DDLJ के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख और काजोल को विशेष तौर पर सम्मानित भी किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहली बार बॉलीवुड की इस आइकॉनिक फिल्म को लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में सम्मान मिलने जा रहा है। यहां दोनों शाहरुख-काजोल का स्टैच्यू लगाया जाएगा।

हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार, इस बार दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी एक सीन 'सीन्स इन द स्क्वायर' में शामिल किया जाएगा। इसके बाद DDLJ बॉलीवुड की पहली फिल्म बन जाएगी जिसे इतना बड़ा सम्मान मिलेगा।

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख-काजोल के अलावा अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, सतीश शाह जैसे मंझे हुए कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया था। 

Created On :   22 Oct 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story