बॉलीवुड : सलमान संग फिल्म करने पर बोली दीपिका, नहीं मिला ऑफर

PROMOTION: When will Deepika Padukone do a film with Salman Khan? Actress said- no offers received
बॉलीवुड : सलमान संग फिल्म करने पर बोली दीपिका, नहीं मिला ऑफर
बॉलीवुड : सलमान संग फिल्म करने पर बोली दीपिका, नहीं मिला ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ फिल्म करना हर अभिनेत्री का सपना होता है, लेकिन बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण की अब कर सलमान के साथ एक भी फिल्म पर्द पर देखने को नहीं मिली है।

जहां फैन इन दोनों टैलेंटेड एक्टर को एक साथ एक फिल्म में देखने को बेताब हैं वहीं कई निर्देशक इन्हें एक साथ फिल्म में साइन करने को तैयार हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि आखिर इन दोनों एक्टर्स ने अब तक साथ काम क्यों नहीं किया। एक इंटरव्यू में दीपिका से जब सवाल किया गया तो उनके जवाब से कई निर्देशक के मन में उम्मीद जग गई होगी।

दरअसल, फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने सलमान संग फिल्म को लेकर कहा- "मैं और सलमान खान कब साथ में फिल्म करेंगे इस बात को लेकर हमारे फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। मैं उनके साथ फिल्म करना चाहती हूं लेकिन मुझे लगता है कि एक सही प्रोजेक्ट के लिए हमारा साथ आना बेहद जरूरी है। फिलहाल हमें साथ में कोई प्रोजेक्ट ऑफर नहीं हुआ है।"

सलमान के इस फिल्म की फैन हैं दीपिका
बता दें, दीपिका सलमान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की बहुत बड़ी फैन हैं। वे सलमान खान को ऐसे ही किसी रोल में देखना पसंद करेगी, या फिर ऐसा कोई रोल जिसे एक्टर ने अभी तक नहीं किया हो। दीपिका का मानना है कि उन्हें और सलमान को साथ लाने के लिए स्क्रिप्ट काफी मायने रखती है।

Created On :   7 Jan 2020 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story