आखिर क्यों अपने माता-पिता के तलाक को Support कर रही है सारा अली खान ? 

sara ali khan said that my parents separation was best decision
आखिर क्यों अपने माता-पिता के तलाक को Support कर रही है सारा अली खान ? 
आखिर क्यों अपने माता-पिता के तलाक को Support कर रही है सारा अली खान ? 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के टूटे हुए रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही है। सारा का कहना हैं कि, उनके पैरेंट्स एक साथ खुश नहीं थे। इसलिए उनका तलाक लेना एक बेहतरीन फैसला था। दरअसल, "Voot Original Feet Up With The Stars" में सारा ने अपने माता-पिता के रिश्ते पर बात की और कहा कि, " अगर आप ध्यान से देखें तो, ये काफी आसान है...आपके पास दो तरीके के ऑप्शन रहते है...पहला कि, आप उस घर में साथ रहो जहां कोई खुश नहीं है और दूसरा कि, आप अलग होकर रहो, जहां सब अपनी जिंदगी में खुश रहें और आप जब मिलें तो एक अलग तरह का प्यार पाएं।

Sara Ali Khan on Saif Ali Khan and Amrita Singh's divorce: 'I don't think  they were happy together' | Bollywood - Hindustan Times

चैट शो में सारा आगे कहती हैं कि, मैं अपनी मां को साथ रहती हूं, जो मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं अपने पिता को कभी भी कॉल कर सकती है या फिर उनसे कभी भी मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि अगर दोनों साथ होते तो इतने हम इतने खुश होते। इसलिए उस वक्त दोनो का तलाक लेना ही बेहतर था। 

Sara Ali Khan on Saif Ali Khan and Amrita Singh: Separation Was Best  Decision at the Time

बता दें कि, एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की और साल 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए। हालांकि, दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली। लेकिन, अक्सर सारा और इब्राहिम को सैफ अली खान और उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान के घर जाते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में ईद के मौके पर सैफ ने अपने चारों बच्चों के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाई थी, जिसे सारा ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। सारा की गोद में सैफ और करीना के छोटे बेटे जेह अली खान नजर आ रहे थे।  

Baby Sara Ali Khan Chilling With Dad Saif On The Set Is Too Cute | POPxo

 

Created On :   6 Aug 2021 3:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story