comScore

सुशांत केस: रिया ने पूछताछ में सारा, रकुल और डिजाइनर सिमोन का नाम लिया, सुशांत की फार्महाउस पार्टियों में आती थीं सारा अली खान

सुशांत केस: रिया ने पूछताछ में सारा, रकुल और डिजाइनर सिमोन का नाम लिया, सुशांत की फार्महाउस पार्टियों में आती थीं सारा अली खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने हर दिन नए नाम सामने आ रहे हैं। NCB ने पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। NCB अधिकारी ने बताया कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं।टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया का कहना था कि वह और सारा मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं। सुशांत के फार्महाउस की तलाशी के दौरान NCB को कई अहम सबूत मिले हैं।

सुशांत के लोनावला फार्महाउस से NCB ने हुक्का, ऐशट्रे और कुछ दवाइयां बरामद किए हैं। साथ ही सुशांत के बोटमैन ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है। यह वही बोटमैन हैं जो सुशांत को लोनावला के आइलैंड पर पार्टी के लिए लेकर जाते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक बोटमैन ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती के नाम लिए हैं, जिन्हें वह सुशांत सिंह राजपूत के आइलैंड फार्महाउस पर लेकर जाते थे। NCB को दिया बयान में उन्होंने बताया कि सारा अली खान और सुशांत को वह फेरी से पवना आइलैंड पर लेकर गए। सारा 3-4 बार सुशांत के साथ पवना आइलैंड आ चुकी हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के साथ आ चुकी हैं। हां, सारा, श्रद्धा और रिया कभी तीनों साथ नहीं आए। सुशांत और उनके दोस्तों ने कई ड्रग पार्टी की हैं। 

NCB ने अभी किसी को समन नहीं भेजा
बता दें कि NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी और छह लोगों को गिरफ्तार किया था। बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ केजे को साउथ मुंबई स्थित NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया।

आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है
NCB के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। अधिकारियों ने ड्वेन एंथोनी फर्नांडीस और दादर के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया और पवई में छापेमारी के बाद अंकुश अरेंजा को गिरफ्तार किया गया। NCB के अनुसार, अरेंजा आनंद से कॉन्ट्रांबैड लेता था और गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई करता था। एजेंसी ने इसी मामले में गोवा से क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया था।

रिया सहित अ​ब तक 16 लोग गिरफ्तार
अब तक रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत हैं। इसके अलावा, रिया का भाई शोविक और छह कथित ड्रग पेडलर भी अरेस्ट किए जा चुके हैं। 

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगी NCB
अब NCB बुधवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगी। NCB ने इन सभी को पेश होने के लिए कहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को कल (बुधवार) पेश होने को कहा है। NCB ने मंगलवार शाम को यह जानकारी दी। 

कमेंट करें
O2rqG