अगस्‍त्‍या नंदा को डेट कर रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, मां श्वेता नंदा ने रिलेशनशिप को लेकर भरी हामी

Shah Rukh Khans daughter Suhana Khan dating Agastya Nanda
अगस्‍त्‍या नंदा को डेट कर रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, मां श्वेता नंदा ने रिलेशनशिप को लेकर भरी हामी
सुहाना-अगस्‍त्‍या अफेयर अगस्‍त्‍या नंदा को डेट कर रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, मां श्वेता नंदा ने रिलेशनशिप को लेकर भरी हामी

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर्स के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में शाहरुख के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिससे लोग अनुमान लगा रहे थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्‍त्‍या नंदा के अफेयर की खबरें भी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्टर की माने तो, क्रिसमस पार्टी में अगस्त्या नंदा ने सुहाना को अपनी पार्टनर के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया। 

'द आर्चीज' के सेट पर बढ़ी नजदिकियां

बताया जा रहा है कि सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्‍त्‍या नंदा के बीच नजदीकियां 'द आर्चीज' के सेट पर बढ़ी। फिल्म से जुड़े सोर्स का कहना है कि फिल्म के सेट पर दोनों काफी ज्यादा समय साथ बिताते थे। उन्हें अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली दिखाने में कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने का प्लान नहीं बनाया है। 

अमिताभ बच्चन के नाती संग घूमते दिखीं सुहाना - Suhana khan birthday pics  agastya nanda khushi kapoor tvis

सुहाना को बताया पार्टनर

कपूर फैमिली ने हाल ही में क्रिसमस पार्टी रखी थी। क्रिसमस सेलिब्रेशन में द आर्चीज की पूरी टीम को इनवाइट किया गया था। जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी पहुंचे थे। बता दें कि अगस्त्या, राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपूर फैमिली की इस क्रिसमस पार्टी में अगस्त्या ने अपने फैमिली मेंबर्स को सुहाना को मिलवाते हुए अपना पार्टनर बताया।

अमिताभ के नाती संग दिखीं शाहरुख की बेटी सुहाना, आख़िर माज़रा क्या है?  (Suhana Khan And Agastya Nanda Enjoyed Dinner date)

श्वेता नंदा ने रिलेशनशिप को लेकर भरी हामी

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और अगस्त्या नंदा की मां एक्ट्रेस सुहाना खान को बेहद पसंद करती हैं। श्वेता ने दोनों के रिश्ते को लेकर हामी भर दी है। लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

क्या अगस्‍त्‍या नंदा को डेट कर रही हैं सुहाना खान?

इसी साल रिलीज होगी दोनो की डेब्यू फिल्म

द आर्चीज सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की डेब्यू फिल्म है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म मशहूर कॉमिक आर्चीज पर आधारित है। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 


 

Created On :   6 Jan 2023 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story