दैनिक भास्कर हिंदी: शाहरुख-गौरी की वेडिंग एनिवर्सरी आज, 28 साल पूरे होने SRK ने लिखा इमोशनल नोट

October 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख, प्रोफेशनल लाइफ में तो किंग हैं ही, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में भी वे किसी किंग से कम नहीं हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का किंग कहा जाता है। वहीं शाहरुख संग गौरी की प्रेम कहानी तो जग जाहिर है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी साल 1991 में अक्टूबर को हुई थी। आज दोनों अपनी शादी की 28 वीं सालगिरह मना रहे हैं। 

इस खास मौके पर शाहरुख ने गौरी संग अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की और प्यारा सा कैप्शन लिखा। शाहरुख ने कैप्शन में लिखा कि  'हमेशा यही लगता है कि जैसे कल की बात हो। लगभग तीन दशक और तीन बच्चे। मेरे द्वारा बताई गई सभी परियों की कहानियों के अलावा, मेरा मानना है कि यह मुझे उतना ही सुंदर लगा है जितना सुंदर हो सकता है!'

गौरतलब है कि एक तरफ जहां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के रिश्ते ज्यादा समय तक नहीं चल पाते। वहीं दूसरी तरफ गौरी और शाहरुख की जोड़ी इस बात की मिसाल है कि जहां भी रिश्ते उतने ही खूबसूरती से चलते हैं, जैसे किसी और जगह। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो गौरी अपनी इंटीरियर डेकोरेशन की फील्ड में काफी अच्छा कर रही हैं और शाहरुख इस समय एक्टिंग से दूर प्रोडक्शन पर ध्यान दे रहे हैं।