विवादों से हमेशा दूर रहने की कोशिश करते रहे शाहरूख, इत्तेफाक से 'वानखेड़े' नाम के साथ ही दर्ज हैं कंट्रोवर्सीज

Shahrukh Khan, Wankhede and 3 controversies
विवादों से हमेशा दूर रहने की कोशिश करते रहे शाहरूख, इत्तेफाक से 'वानखेड़े' नाम के साथ ही दर्ज हैं कंट्रोवर्सीज
वानखेड़े और शाहरूख का पुराना नाता विवादों से हमेशा दूर रहने की कोशिश करते रहे शाहरूख, इत्तेफाक से 'वानखेड़े' नाम के साथ ही दर्ज हैं कंट्रोवर्सीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  शाहरुख खान और वानखेड़े का रिश्ता काफी पुराना है, इससे पहले भी शाहरुख वानखेड़े के साथ विवादों में घिर चुके हैं। एनसीबी और आर्यन खान ड्रग केस मामले ने शाहरुख खान को सुर्खियों में खींच लिया है, लेकिन यह उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है। ऐसे तीन मामले आए हैं जिन में शाहरुख खान और वानखेड़े का नाम आया है।

2021 समीर वानखेड़े और आर्यन खान ड्रग केस
आर्यन खान ड्रग केस भले ही एक झटके की तरह आया पर शाहरुख को इससे उबरने में लंबा समय लग सकता है, इस ड्रग केस ने शाहरुख और एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े के बीच एक और विवाद को हवा दे दी है। ड्रेग केस में वानखेड़े ने आर्यन खान पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं तो वहीं शाहरुख की रातों की नींद भी गायब हुई है। हालांकि किंग खान ने अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए वकीलों की पूरी फौज खड़ी कर दी थी। अंत में आर्यन खान को कुछ शर्तों पर बेल दे दी गई है। 

Aryan Khan drug case: NCP leader accuses NCB's Sameer Wankhede of extortion  - News | Khaleej Times

2011 में समीर वानखेड़े ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था शाहरुख को
2011 में समीर वानखेड़े एयरपोर्ट पर सहायक सीमा शुल्क आयुक्त के रूप में तैनात थे। उस समय कम से कम 20 बैग सामान लेकर आए शाहरुख से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी। अभी से 10 साल पहले समीर वानखेड़े ने शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया था और पूछताछ की थी। शाहरुख खान पर ज्यादा सामान ले जाने पर 1.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था, वानखेड़े ने उस समय विदेशी सामानों की कथित रूप से घोषणा नहीं किए जाने पर शाहरुख से पूछताछ की थी। शाहरुख हॉलैंड और लंदन में फैमिली वेकेशन मनाने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

In 2011, Sameer Wankhede Had Stopped Shah Rukh Khan At Mumbai Airport; Know  Why


यह वानखेड़े भी है कुछ खास  
2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हराया था, यह मैच शाहरुख के लिए भी उतना ही खास था, उस समय शाहरुख और एक सुरक्षा गार्ड के बीच सार्वजनिक रूप से कहा सुनी की बात भी सुर्खियां बनी थीं। अपने बचाव में, शाहरुख ने कहा कि गार्ड ने सुहाना को मैदान पर जाने से रोक दिया था, जिसके बाद उन्होंने गार्ड और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के अधिकारियों को मौखिक रूप से गाली देकर मामले को बढ़ा दिया था। मुंबई पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की थी और एमसीए ने उनके स्टेडियम में प्रवेश करने पर 5 साल का प्रतिबंध लगा दिया था। 
 

Shah Rukh Khan banned from entering Wankhede Stadium

Created On :   1 Nov 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story