दैनिक भास्कर हिंदी: ये क्या! खुद को चाट रहे हैं शाहरुख, देखें वीडियो

April 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख ने वैसे तो करण जौहर के साथ बहुत कॉफी पी हैं, लेकिन इस बार वे कल्याण ज्वेलर्स के साथ कॉफी पीने दुबई पहुंचे। यह कॉफी भी कोई ऐसी वैसी कॉफी नहीं बल्कि किंग खान की तरह ही खास है। दरअसल, इस कॉफी में शाहरुख की फोटो है। 

कॉफी पीते हुए शाहरुख ने एक 12 सेकेंड का वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए, शाहरुख ने कैप्शन में लिखा कि "दुबई में कल्याण ज्वैलर्स के साथ कॉफी। मेरी कॉफी में कोई शुगर नहीं है ... मैं बस खुद को चाटूंगा ..." इस वीडियो में शाहरुख अपनी कॉफी का सिप लेते नजर आ रहे हैं। कॉफी पीने के बाद जो उनके चेहरे पर जो भाव आता है वह देखने लायक है, उसका शब्दों में जिक्र नहीं किया जा सकता। इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक इस कॉफी को और खास बना रहा है। 

शाहरुख के इस वीडियो को अभी तक कई लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इसे रिट्विट किया। लाखों लोगों ने लाइक किया। कुछ लोगों ने कमेंट कर शाहरुख को कॉफी ज्वाइन करने के लिए भी कहा। 

इसके पहले भी शाहरुख ने अपनी एक फोटो शेयर की,​​ जिसमें वे अपने बेटे के साथ नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा कि ‘आप वास्तव में कभी भी अपने व्यक्तित्व को नहीं समझते हैं, जब तक कि आपके पास एक मिनी मी नहीं है जो उसी तरह कार्य करता है '