ड्रग्स केस: लग्जरी क्रूज में शाहरुख के बेटे आर्यन कर रहे थे ड्रग्स पार्टी, NCB ने किया गिरफ्तार, "मन्नत" पहुंचे सलमान

October 4th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्टिव हो गया है। आए दिन किसी न किसी जगह पर छापेमारी की जा रही है। इस कड़ी में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किया है, जिसके बाद शाहरुख खान के घर "मन्नत" में सलमान खान रात 11:30 बजे उनसे मिलने पहुंचे और थोड़ी देर की मुलाकात के बाद वो वहां से चले गए। बता दें कि, आर्यन से लगभग 22 घंटे तक पूछताछ की गई है और मेडिकल टेस्ट के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान के सपोर्ट में उतरे है।

Salman Khan visits Shah Rukh Khan at Mannat after Aryan Khan's arrest -  Movies News

सुनील शेट्टी ने किया बचाव
सुनील शेट्टी ने कहा कि, बच्चे को थोड़ा समय दिया जाए और असली रिपोर्ट का इंतजार करिए। आजकल बॉलीवुड स्टार्स पर छापेमारी के नाम से मीडिया टूट पड़ती है और अपनी फैसला सुना देती है, जो कि, गलत है। इसलिए हमें बच्चे का थोड़ा समय देना होगा और उसका ख्याल रखना हमारा काम है। हो सकता है ड्रग्स का सेवन किसी लड़के ने किया हो। जरुरी नहीं कि आर्यन ने ड्रग्स लिया है। असली रिपोर्ट का इंतजार करें।

वहीं फिल्म "चाहत" में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए आर्यन खान का बचाव और शाहरुख का सपोर्ट किया। पूजा लिखती है कि, ‘शाहरुख मैं आपके साथ खड़ी हूं। ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं ऐसा कर रही हूं।  यह भी गुजर जाएगा।‘ 

कोर्ट में पेश होंगे आर्यन
आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लग्जरी क्रूज में पार्टी कर रहे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को कोर्ट में सोमवार को पेश किया जाएगा। साथ ही कोर्ट से उनकी हिरासत की मांग बढ़ाने की अपील की जाएगी। इतना ही नहीं 5 अन्य आरोपी नुपूर सातिजा, इश्मजीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा व विक्रांत छोकर का मेडिकल करवाने के बाद इनकी भी कोर्ट में पेशी होगी।

लग्जरी क्रूज में हुआ भंडाफोड़
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,एनसीबी को इस बात की भनक लगी कि, शनिवार रात मुंबई से गोवा जाने वाले लग्जरी क्रूज "कॉर्डेलिया क्रूज" में ड्रग्स पार्टी होने वाली है, जिसमें लगभग 600 हाइप्रोफाइल लोग शामिल थे। इस खबर के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी 22 लोगों की टीम के साथ गेस्ट के तौर पर क्रूज पार्टी में शामिल हो गए। लेकिन, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी शुरु हुई मुंबई बॉर्डर को क्रॉस करने के बाद। लोगों ने खुलेआम मादक पदार्थ का सेवन करना शुरु कर दिया। फिर क्या था..एनसीबी ने छापेमारी शुरु की और क्रूज में हड़कंप मच गया। ये पार्टी तीन दिन चलने वाली थी। इस लग्जरी क्रूज के पैकेज की शुरुआत 17 हजार 700 से शुरु होती है। 2 रात और 3 दिन के गोवा टूर का पैकेज 53 हजार 100 रु है। इस बजट में दो लोग क्रूज पर जा सकते है। वहीं 2 रात के हाई सी पैकेज की बता करें तो, ये 2 लोगों के लिए 35 हजार 400 का है। 

Mumbai Drug Bust LIVE Updates: NCB Gets 1-day Custody of Aryan Khan, 2  Others; 5 More Arrested

खबरें और भी हैं...