शाहरुख खान के बुरे वक्त में पूरे समय साथ हैं ये चंद दोस्त, शाहरुख को दिया पूरा सपोर्ट!

Some friends became supportive in the bad times of Shahrukh Khan, gave full support to him!
शाहरुख खान के बुरे वक्त में पूरे समय साथ हैं ये चंद दोस्त, शाहरुख को दिया पूरा सपोर्ट!
आर्यन खान ड्रग केस शाहरुख खान के बुरे वक्त में पूरे समय साथ हैं ये चंद दोस्त, शाहरुख को दिया पूरा सपोर्ट!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद से ही शाहरुख खान काफी परेशान हैं। इस बुरे वक्त में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख खान और आर्यन खान के लिए अपना समर्थन दिखाया है। ऋतिक रोशन से लेकर रवीना टंडन तक, कई अभिनेताओं ने शाहरुख को अपना समर्थन देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हंसल मेहता, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सुनील शेट्टी, मीका सिंह और सुजैन खान जैसी हस्तियों ने स्टार किड का खुलकर समर्थन दिया है। फराह खान ने शाहरुख के बंगले मन्नत जाकर उनसे मुलाकात की है।

सलमान खान ने सबसे पहले दिया सपोर्ट
आर्यन खान की गिरफ्तारी होते ही सबसे पहले सलमान खान को शाहरुख खान के घर जाते देखा गया था, 12 अक्टूबर मंगलवार को सलमान खान को शाहरुख खान के घर उनके पिता सलीम खान के साथ स्पॉट किया गया था। अभिनेता आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई की एक अदालत में सुनवाई के दौरान अपने दोस्त का समर्थन करने के लिए 13 अक्टूबर को फिर से सलमान ने मन्नत का रूख किया था।

गौरी खान के भाई का मिला सपोर्ट
आर्यन के गिरफ्तारी के बाद से ही गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बर और उनकी पत्नी नमिता उनके साथ खड़े हैं। इस मुसीबत की घड़ी में शाहरुख खान काफी परेशान चल रहे हैं उनकी रातों की नींदे उड़ गईं हैं। हालांकि बेटे आर्यन को जमानत दिलाने की सारी कोशिशें नाकाम दिखाई दे रहीं हैं, कोर्ट ने वापस सुनवाई की तारीख को आगे बढ़ाते हुए 20 अक्टूबर कर दी है।
 
आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित सात अन्य लोगों के साथ एक लग्जरी क्रूज में रेव पार्टी के दौरान ड्रग का इस्तेमाल करने, बेचने और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया था। 07 अक्टूबर को मुंबई मजिस्ट्रेट की अदालत ने स्टार किड के अलावा सात अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जिसकी सुनवाई की तारीख को आगे बढ़ाते हुए 20 अक्टूबर कर दिया गया है।

Created On :   14 Oct 2021 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story