दैनिक भास्कर हिंदी: SSR Case: सुशांत मौत की गुत्थी को लेकर कृति का संकेत, कहा अब ये तुम्हारे बारे में नहीं रहा

September 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीब 3 माह गुजर चुके हैं। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझती नजर नहीं आ रही है। वहीं इस मामले से उठे विवाद में बॉलीवुड दो गुटों में बट गया है और वहीं सुशांत की को-स्टार कृति सेनन ने मौत की गुत्थी सुलझाने में आ रहे नए-नए मोड़ को लेकर रिएक्ट किया है।

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए संकेत दिया है कि सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए जो कबायद शुरू की गई थी, वह शायद भटक गई है। अब यह मुद्दा कहीं और ही जा पहुंचा है। आइए जानते हैं इस पोस्ट के बारे में...

कंगना ने शेयर कीं टूटे ऑफ़िस की तस्वीरें, कहा- 'ये बलात्कार है मेरे सपनों का

कृति ने इंस्टाग्राम एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, 'वे आपके लिए लड़ते हैं, उसके बाद वे एक-दूसरे से लड़ते हैं, एक ना रुकने वाली उथल-पुथल, और अब ये तुम्हारे बारे में नहीं रह गया है यह अब उनके बारे में हो गया है। शायद हमेशा से यही था...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आपको बता दें कि दस दिन पहले भी कृति सेनन ने ऐसा ही एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था क‍ि, यह कोई सीक्रेट पोस्ट नहीं है। यह किसी के सपोर्ट में या किसी के विरोध में भी नहीं है। कभी-कभी चीजें आसान होती हैं। आप कभी हर किसी को खुश नहीं रख सकते। तो इसल‍िए कोश‍िश भी ना करें, जब तक आप सच जानते हैं।

जब तक आपका दिल आपके दिमाग के साथ तालमेल में है, जब तक आप जिस इंसान की तरह हैं वैसे ही उठते हैं उससे प्यार करते रहते हैं। जब आप आईने में दिख रहे इंसान को समझते हैं। आप किसी भी तूफान में शांति को महसूस कर सकते हैं।