ब्रैस्ट कैंसर पर बोलीं ताहिरा कश्यप, कहा- पति का समर्थन जरुरी

Tahira Kashyap says husband support is important for women struggling with breast cancer
ब्रैस्ट कैंसर पर बोलीं ताहिरा कश्यप, कहा- पति का समर्थन जरुरी
ब्रैस्ट कैंसर पर बोलीं ताहिरा कश्यप, कहा- पति का समर्थन जरुरी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लेखिका-फिल्मकार ताहिरा कश्यप का कहना है कि स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए पति और परिवार का साथ जरूरी है। ताहिरा हाल ही में पांच किलोमीटर की महिलाओं के मैराथॉन पिंकाथॉन रन में शामिल हुई थीं। इस दौरान ताहिरा ने ब्रैस्ट कैंसर और उससे जुड़े संघर्ष के बारे में बात की। 

बता दें ताहिरा के पति आयुष्मान खुराना संघर्ष के उस दौर में उनके साथ बने रहे और इस दौरान दो साल उन्होंने ताहिरा के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा क्योंकि ताहिरा उस वक्त उपचार के दौर से गुजर रही थीं। इस बार करवाचौथ का एक वीडियो भी ताहिरा ने शेयर किया था। जिसमें आयुष्मान ताहिरा का चेहरा देखकर व्रत खोलते नजर आ रहे थे।

ताहिरा ने यहां मिलिंद सोमन के साथ बजाज इलेक्ट्रिकल्स पिंकाथॉन मुंबई 2019 के आठवें संस्करण के प्रोमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया संग बात करते हुए कहा कि आप उस दर्द और संघर्ष को किसी और के साथ बांट नहीं सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास आपके माता-पिता, पति, बच्चों, परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों का सहारा होता है तब वह संघर्ष, संघर्ष जैसा नहीं लगता है। मेरा मानना है कि तब वह सफर आसान, सुहाना और आनंददायक बन जाता है। हम सभी प्यार के आश्रित हैं, तो कामना करती हूं कि हम सभी ढेर सारे प्यार से घिरे रहें।

Created On :   28 Nov 2019 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story