बेटे की खातिर शाहरूख खान ने खड़ी की देश के जाने माने वकीलों की फौज, आज ये वकील लड़ेंगे केस

The army of lawyers stood with Aryan Khan, Shahrukh Khan to move heaven and earth!
बेटे की खातिर शाहरूख खान ने खड़ी की देश के जाने माने वकीलों की फौज, आज ये वकील लड़ेंगे केस
आर्यन खान ड्रग केस बेटे की खातिर शाहरूख खान ने खड़ी की देश के जाने माने वकीलों की फौज, आज ये वकील लड़ेंगे केस

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है, उन्होंने ने इस बार वकीलों की एक फौज खड़ी कर दी है। अब एक नया चेहरा इस मामले में सामने आया है, भारत सरकार के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने इस केस की कमान थाम ली है, कुछ समय पहले ही उन्होंने अर्यन को बेल दी जाने की बात भी कही थी। बताया जा रहा है कि बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में आर्यन खान की ओर से मुकुल रोहतगी केस को पेश करेंगे। रोहतगी बड़े वकीलों में से एक हैं जिन्होंने 2002 के गुजरात दंगों के मामले में राज्य सरकार का पक्ष पेश किया था। इस केस में पहले वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे ने भी आर्यन की पैरवी की थी,  वह रिया चक्रवर्ती को बेल दिलाने में हुए थे कामयाब। 
शाहरुख ने खड़ी की फौज
शाहरुख ने बेटे के लिए एक नहीं कई वकीलों की फौज को खड़ा कर दिया है, बताया जा रहा लॉ फर्म, करंजावाला एंड कंपनी भी मैदान में उतर गई है। इनके साथ ही संदीप कपूर, रूबी सिंह आहूजा, आनंदिनी फर्नांडीस और रुस्तम मुल्ला जैसे कई बड़े नाम बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन को रिहा कराने की दलीले देंगे।

कौन हैं मुकुल रहतोगी?
मुकुल रहतोगी ने कुछ समय पहले ही आर्यन खान की बेल याचिका खारिज होने पर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने बोला था की आर्यन को जेल में रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। उनका कहना था कि आर्यन खान को एक सिलेब्रिटी होने का हर्जाना भुगतना पड़ रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूरी तरह से सच्चाई बाहर नहीं लेकर आ रही है। इससे पहले रोहतगी ने 2002 में राज्‍य सरकार की तरफ से फर्जी एनकाउंटर मामले में केस पेश किया था। इसके अलावा भी कई अहम मामलों में उन्होंने पैरवी की है।

 कंजरवाला भी बनेंगे आर्यन के तारणहार
रायन करंजावाला अपनी कंपनी और कई बड़ी हस्तियों के साथ घनिष्ठ मित्रता की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं, उनकी पहचान अंतरराष्ट्रीय मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक से लेकर अंबानी, टाटा तक है। बीजेपी में केंद्रीय वित्त मंत्री रहे दिवंगत अरुण जेटली भी उनके खास मित्रों में एक थे। दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। 

अमित देसाई भी आएंगे नजर 
इससे पहले आर्यन खान की सेशंस कोर्ट में पैरवी करने वाले अमित देसाई भी नजर आएंगे। इससे पहले उन्हें कोर्ट में नाकामी का सामना करना पड़ा था। अमित देसाई इससे पहले सलमान खान के हिट एंड रन मामले में उन्हें जमानत दिलाई थी और उन्हें जेल से बहार निकाला था। 

Created On :   26 Oct 2021 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story