Aryan Khan Live Updates: आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल, गुरूवार को सुनवाई की संभावना

October 20th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पिछले 13 दिन से आर्यन खान जेल में ही है। जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने अब मुंबई हाईकोर्ट का रूख किया है। आर्यन के वकील ने ज़मानत याचिका जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने दायर की है। जिस पर गुरूवार को सुनवाई होने की संभावना है। आर्यन के साथ-साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी जमानत नहीं मिली है। 

आर्यन की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को जब सुनवाई हुई तो, उस दौरान जज वीवी पाटिल ने फैसला सुरक्षित रखते हुए 5 दिन का वक्त लिया। वहीं कोर्ट ने एनसीबी की रिमांड नहीं बढ़ाई। 

बता दें कि, आर्यन के केस में एक और एंगल का खुलासा हुआ है। जी हां! इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड में कोई उभरती हुई एक्ट्रेस है, जिसके साथ आर्यन की नशे को लेकर बातचीत हुई थी। उसकी चैट एनसीबी के हाथ लगी है। कोर्ट में जब पिछली बार 14 अक्टूबर को बहस हो रही थी,तब NCB ने कोर्ट को कुछ चैट्स दिखाई थी, जिसमें इस एक्ट्रेस के साथ आर्यन की बातचीत भी शामिल थी। हालांकि, उस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया गया है।

गौरी खान ने छोड़ा मीठा खाना
आर्यन खान की मां और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने बेटे की जमानत होने तक मीठा खाना छोड़ दिया है और पूरे स्टाफ को तलब किया है कि, घर पर मीठा नहीं बनाया जाएगा। पिछली बार गौरी को चेहरा छुपाकर रोते हुए देखा गया था। गौरी का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

कई बार टला फैसला
आर्यन खान की सुनवाई पिछली कुछ समय से बार-बार टलती रही है। लेकिन, आज इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि, आर्यन खान की जमानत हो सकती है। हालांकि, उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। 14 अक्टूबर को कोर्ट ने उनका फैसला सुरक्षित रख लिया था और सुनवाई की तारीख 20 अक्टूबर दी थी। 

ड्रग्स पार्टी का है पूरा मामला 
मुंबई में क्रूज पार्टी के दौरान एनसीबी के छापे में आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई। आर्यन के साथ-साथ अरबाज और मुनमुन को भी गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने 14 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा था कि,आर्यन खान के अंतराष्ट्रीय ड्रग पेडलर के साथ कनेक्शन होने की संभावना है, जिसकी जांच होना बेहद जरुरी है।